Home मनोरंजन सलमान खान ने पूजा हेगड़े के साथ किया ‘जुम्मे की रात’ गाने पर डांस, नहीं कर पाए हुक स्टेप

सलमान खान ने पूजा हेगड़े के साथ किया ‘जुम्मे की रात’ गाने पर डांस, नहीं कर पाए हुक स्टेप

0
सलमान खान ने पूजा हेगड़े के साथ किया ‘जुम्मे की रात’ गाने पर डांस, नहीं कर पाए हुक स्टेप

[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने द-बंग टूर के लिए दुबई गए हुए हैं. सलमान इस टूर पर काफी बिजी थे. उनके साथ इस टूर पर पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), दिशा पाटनी (Disha Patani) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi SInha) गई हुई हैं. दुबंई में हुए इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस इवेंट में सलमान खान ने एक बार फिर जुम्मे की रात है गाने पर डांस किया. मगर इस बार उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस नहीं बल्कि पूजा हेगड़े थीं. पूजा और सलमान के इस वीडियो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाईजान जुम्मे की रात का हुकस्टेप करने की कोशिश कर रहे हैं मगर वह हो नहीं पा रहा है. इस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है.

वीडियो में सलमान पूजा के साथ जुम्मे की रात का हुकस्टेप करने की कोशिश कर रहे हैं मगर पूजा की शॉर्ट ड्रेस की वजह से ये स्टेप नहीं हो पा रहा है. उसके बाद भी सलमान ये स्टेप करने की खूब कोशिश करते हैं. दरअसल पूजा की ड्रेस बॉडीकॉन है जिसकी वजह से ये स्टेप नहीं हो पा रहा है.


आपको बता दें जुम्मे की रात ओरिजनल गाने में सलमान जैकलीन की ड्रेस को दांत से पकड़कर स्टेप करते हैं और उनके पीछे चलते हैं. मगर इवेंट में ऐसा हो नहीं पाया है.

यूजर्स ने किए कमेंट
सलमान खान का ये वीडियो वायरल हो गया है. इस पर यूजर्स मिक्स कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दांत से ड्रेस पकड़ने की कोशिश की मगर फेल हो गए. ये ड्रेस ठीक नहीं है. वहीं दूसरे ने लिखा- ये बहुत ही खराब दिख रहा है.

आपको बता दें सलमान खान पूजा हेगड़े के साथ काम करने वाले हैं. कभी ईद कभी दिवाली फिल्म में ये जोड़ी नजर आने वाली है. ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. जल्द ही सलमान और पूजा फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

ये भी पढ़ें: भारती सिंह ने हर्ष लिम्बाचिया के राइटिंग एरिया को बदला बेबी रूम में, फैंस को दिखाई डिजाइनर कमरे की झलक

रणबीर कपूर संग अपने रिश्ते पर एक बार फिर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘बहुत सेफ जगह पर हूं’



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here