Home मनोरंजन सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएंगे आयुष शर्मा

सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएंगे आयुष शर्मा

0
सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएंगे आयुष शर्मा

[ad_1]

Kabhi Eid Kabhi Diwali: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा को फैमिली ड्रामा फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के लिए कास्ट किया गया है. इस फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में वह ऑन-स्क्रीन भाइयों में से एक के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

इस खबर की पुष्टि करते हुए आयुष ने कहा, हां, मैं फिल्म का हिस्सा हूं और मैं इस प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्सुक हूं. रोमांटिक ड्रामा से लेकर एक्शन फिल्म और अब फैमिली ड्रामा, फिल्म इंडस्ट्री में मेरी पारी जिस तरह से आगे बढ़ रही है, मैं उसके लिए आभारी हूं.

यह फिल्म, क्रास-कल्चर लव स्टोरी है. फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और एक्शन का तड़का भी होगा. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे, जिन्होंने अक्षय कुमार, कृति सनोन और अरशद वारसी की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का भी निर्देशन किया था. आपको बता दें कि आयुष शर्मा की यह फिल्म सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म होगी और सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत तीसरी फिल्म है.


इसको लेकर आयुष शर्मा ने कहा, मैं बेहद आभारी हूं. यह भाई के साथ मेरी दूसरी फिल्म है. मैंने कभी भी ऐसा सपने में भी नहीं सोचा था. मुझे उनके साथ लगातार दो प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका मिला. सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में पूजा हेगड़े, वेंकटेश और दक्षिण भारतीय और उत्तर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार शामिल हैं. फिल्म की रिलीजिंग डेट पर विचार किया जा रहा है.

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा और जेनिफिर को छोड़ा पीछे, ग्लोबल लिस्ट में मिला ये स्थान

Neetu Kapoor on Bahu Alia: शादी के बाद बहू आलिया भट्ट को लेकर सामने आया नीतू कपूर का रिएक्शन, कहा…



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here