Home मनोरंजन शादी के बाद अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, जानिए क्यों लोगों को याद आईं कैटरीना

शादी के बाद अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, जानिए क्यों लोगों को याद आईं कैटरीना

0
शादी के बाद अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, जानिए क्यों लोगों को याद आईं कैटरीना

[ad_1]

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी आखिरकार मुकम्मल हुई और वो दोनों फाइनली शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी की तमाम तस्वीरें देखने के बाद अब हर किसी की ख्वाहिश अब नई नवेली दुल्हन पर है. हाल ही में फैंस को आलिया का दीदार करने का मौका भी मिला, लेकिन शायद एक्ट्रेस का अंदाज लोगों को रास नहीं आया.

दरअसल, शादी के बाद आलिया भट्ट को बीते 19 तारीख को पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया था. वह प्रोड्यूसर करण जौहर, एक्ट्रेस शबाना आजमी और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई थीं. इस दौरान उन्होंने बेहद सिंपल लुक रखा था. उन्होंने बेबी पिंक कलर का सूट पहना था और लाइट मेकअप में दिखी थीं. जहां एक तरफ लोगों को आलिया भट्ट का सिंपल लुक बेहद पसंद आया, वहीं कुछ नेटिजंस ने उन्हें इसलिए ट्रोल किया, क्योंकि एक्ट्रेस ने सिंदूर और मंगलसूत्र नहीं पहना था.




आलिया से सवाल किए जा रहे हैं कि उनकी शादी को एक हफ्ता भी नहीं हुआ, फिर आखिर उन्होंने हाथ में चूड़ा, मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगा रखा. कुछ लोग यह कहकर भी मजाक उड़ा रहे हैं कि अगर ‘हमारे यहां होती सास कूट देती’. इस बीच लोगों ने कैटरीना कैफ का भी जिक्र छेड़ दिया. लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि यह कैटरीना की कॉपी कर रही है. तो किसी ने लिखा ‘कहीं से ये दुल्हन नहीं लग रही. इससे बढ़िया तो कटरीना कैफ थी’.


जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ की शादी को भी कुछ ही महीने हुए हैं, इसलिए लोग उनके साथ आलिया के लुक को जज कर रहे हैं. शादी के बाद कैटरीना भी हल्के रंग के सूट में ही मीडिया के सामने आई थीं. हालांकि, उनकी मांग में सिंदूर था और हाथों में चूड़ा भी. जिस वजह से लोगों ने उनके लुक को आलिया से ज्यादा अच्छा बताया है. मालूम हो कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीते 14 अप्रैल को परिवारवाले और करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी के बंधन में बंधे थे.

यह भी पढ़ें-

अक्षय कुमार ने गुटखा विज्ञापन पर नाराज फैंस से मांगी माफी, कही दिल जीत लेने वाली बात

रिहाना का ब्वॉयफ्रेंड A$AP Rocky एयपोर्ट से अरेस्ट, एक शख्स को गोली मारने का आरोप



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here