Home मनोरंजन शहनाज गिल ने बता दिया था ‘KGF 2’ का स्पॉइलर, अब श्रीनिधि शेट्टी ने दिया ये बयान

शहनाज गिल ने बता दिया था ‘KGF 2’ का स्पॉइलर, अब श्रीनिधि शेट्टी ने दिया ये बयान

0
शहनाज गिल ने बता दिया था ‘KGF 2’ का स्पॉइलर, अब श्रीनिधि शेट्टी ने दिया ये बयान

[ad_1]

शहनाज गिल ने हाल ही में फिल्म KGF चैप्टर 2 को लेकर एक स्पॉइलर रिवील कर दिया था. अब इसे लेकर एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी का रिएक्शन सामने आया है.  श्रीनिधि और शहनाज़ ने हाल ही में ट्विटर पर बातचीत की, जब बाद में उन्होंने फिल्म के लिए उनकी सराहना की. हालांकि, शहनाज़ ने श्रीनिधि के साथ अपने ट्विटर एक्सचेंज में प्री-क्लाइमेक्स सीन का खुलासा किया.

इसकी शुरुआत तब हुई जब शहनाज ने ‘केजीएफ 2’ की रिलीज के एक दिन बाद शुक्रवार को ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की. उन्होंने लिखा था, ‘बधाई हो, आई लव यू…..ऑल… द नेम इज यश की हिंसा पसंद आई. शांति हो..महान काम @श्रीनिधि शेट्टी7 @duttsanjay @TandonRaveena @prashanth_neel. KGF 2 को सलाम.’

श्रीनिधि ने शहनाज़ की तारीफों का जवाब “धन्यवाद” के साथ दिया, जिसके बाद उन्होंने ट्वीट किया, “अरे कोई बात नहीं धन्यवाद की क्या जरूरत थी इतना तो बनता तो है आपके लिए .. रॉकी भाई के लिए गोली खाई आप ने (आप डॉन) ‘मुझे धन्यवाद देने की जरूरत नहीं है. रॉकी भाई के लिए एक गोली लेने के बाद से आप तारीफ के पात्र हैं)…..आपका प्रदर्शन पसंद आया.”

शहनाज़ को बाद में एहसास हुआ कि उन्होंने फिल्म के बारे में बहुत अधिक जानकारी दे दी और एक ट्वीट में इसके लिए माफ़ी मांगी. एक प्रशंसक के ट्वीट का जवाब देते हुए, उन्होंने लिखा, “यह फिल्म का हैंगओवर था. अब कुछ नहीं बोलुगी सॉरी इतना सोचा नहीं था दिल की बात मुंह पे अगाई मैंने बस वही कहा जो मेरे दिल में था.”

श्रीनिधि ने हाल ही में बातचीत के बारे में बात की और कहा कि उन्हें यह अच्छा लगा कि शहनाज़ ने गलती से एक स्पॉइलर दे दिया. श्रीनिधि बॉलीवुड हंगामा से कहा, “मुझे वह बहुत प्यारी लगती है, और जिस क्षण मैंने उसका ट्वीट देखा, मुझे वास्तव में शुरू में विश्वास नहीं हुआ, इसलिए मुझे लगा कि यह एक फैन पेज होगा, इसलिए मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए फिर से क्लिक किया कि यह एक वैरिफाइड अकाउंट है या नहीं.

KGF: अध्याय 2 रॉकी (यश) की कहानी है, जो एक अनाथ है जो गरीबी से उठकर सोने की खान का राजा बन गया है. पहली फिल्म 2018 में आई थी. यश और श्रीनिधि के अलावा, दूसरे भाग में रवीना टंडन, संजय दत्त, प्रकाश राज और मालविका अविनाश भी हैं.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here