Home मनोरंजन वरुण धवन के ड्राइवर मनोज साहू का हर्ट अटैक से निधन, एक्टर ने खुद पहुंचाया था हॉस्पिटल

वरुण धवन के ड्राइवर मनोज साहू का हर्ट अटैक से निधन, एक्टर ने खुद पहुंचाया था हॉस्पिटल

0
वरुण धवन के ड्राइवर मनोज साहू का हर्ट अटैक से निधन, एक्टर ने खुद पहुंचाया था हॉस्पिटल

[ad_1]

Varun Dhawan Driver Manoj Sahu Death Mumbai: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के ड्राइवर मनोज साहू का हर्ट अटैक से निधन हो गया. मनोज मेहबूब स्टूडियो में एक ऐड फिल्म की शूटिंग कर रहे वरुण धवन का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें हर्ट अटैक आ गया. इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

मंगलवार को वरुण धवन मेहबूब स्टूडियो में एक ऐड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे. इसी दौरान शाम को मेहबूब स्टूडियो के परिसर में शूटिंग खत्म करने‌ का इंतजार कर रहे उनके ड्राइवर मनोज साहू को हार्ट अटैक आया. ऐसे में उन्हें फौरन पास में ही स्थित लीला‌वती अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली.

वरुण धवन की टीम से करीब से जुड़े एक सदस्य ने एबीपी न्यूज़ को जानकारी देते हुए बताया, “मेहबूब स्टूडियो में मंगलवार की शाम को तकरीबन 6.00 बजे ड्राइवर मनोज साहू को हार्ट अटैक आया, तभी उन्हें फौरन लीलावती अस्पताल में दाखिल कराया गया. अस्पताल में भर्ती कराने‌ के बाद उन्हें एक बार फिर से हार्ट अटैक आया और इसके बाद उन्होंने वहीं दम तोड़ दिया.”

मनोज साहू को हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाने वालों में खुद वरुण धवन भी शामिल थे. वरुण लीलावती अस्पताल परिसर में काफी देर तक मौजूद रहे और मनोज साहू के हालत के बारे में पूछते रहे.

बता दें कि मनोज साहू वरुण धवन से पहले उनके पिता डेविड धवन के ड्राइवर हुआ करते थे. बाद में जब वरुण धवन एक्टर बने तो वे नियमित रूप से वरुण धवन के लिए ड्राइविंग का काम करने लगे. धवन परिवार के साथ बतौर ड्राइवर मनोज साहू पिछले तकरीबन 25 सालों से जुड़े थे. वे अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे छोड़ गये हैं.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here