Home मनोरंजन ललित मोदी पर बनेगी फिल्म, IPL की कहानी से उठाया जाएगा पर्दा

ललित मोदी पर बनेगी फिल्म, IPL की कहानी से उठाया जाएगा पर्दा

0
ललित मोदी पर बनेगी फिल्म, IPL की कहानी से उठाया जाएगा पर्दा

[ad_1]

बॉलीवुड में इस समय बायोपिक का चलन चल रहा है. कई सेलेब्स को लेकर फिल्में बनाई जा रही हैं. हाल ही में भारतीय क्रिकेटर कपिल देव पर फिल्म बनाई गई थी. जिसमें 1983 में जीते वर्ल्ड कप की कहानी दिखाई गई थी. अब ललित मोदी पर फिल्म बनाई जा रही है. ललित मोदी पर बन रही बायोपिक  किताब मावेरिक कमिश्नर पर आधारित होगी. इस फिल्म को विष्णु वर्धन इंदुरी प्रोड्यूस करेंगे.  विष्णु ने इससे पहले 83 और थलाइवी जैसी फिल्में बनाई हैं. जो सिनेमाघरों पर हिट साबित हुई थीं.

विष्णु ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बायोपिक की अनाउंसमेंट की है. उन्होंने ट्वीट किया- 83 वर्ल्ड कप जीतना हिमालय का शिखर छूना था. स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट बोरिया मजूमदार की किताब मावेरिक कमिश्नर में आईपीएल और इसके पीछे के व्यक्ति ललित मोदी के व्यक्तित्व को बताया गया है.  ये अनाउंसमेंट करते हुए खुशी हो रही है कि हम इस किताब पर फिल्म बनाने जा रहे हैं.

विष्णु ने एक इंटरव्यू में बताया कि आईपीएल ने क्रिकेट की दुनिया को हमेशा के लिए बदल दिया है. इस किताब में आईपीएल के बारे में बहुत कुछ बताया गया है. साथ ही उस व्यक्ति के बारे में जिसे आईपीएल की शुरुआत के लिए जिम्मेदार माना जाता है. 

ललित मोदी के बारे में बताया जाता है कि वह 2010 में भारत से लंदन चले गए थे. उन पर मनी लॉन्ड्रिंग का एक मामला चल रहा है पर उनका कहना है कि उन्होंने कोई गड़बड़ी नहीं की है.

आईपीएल की बात करें तो इसकी शुरुआत साल 2008 में हुई थी. इस लीग की शुरुआत 8 टीमों के साथ हुई थी. आज भी लोगों के सिर पर आईपीएल का खुमार चढ़ा हुआ है. अब आईपीएल का 15वां सीजन चल रहा है. इसमें कई खिलाड़ियों के शानदार परफॉर्मेंस की वजह से उन्हें नेशनल टीमों में जगह बनाने में कामयाबी हासिल हुई है.

ये भी पढ़ें: Bawaal: वरुण धवन की ‘बवाल’ के सेट से लीक हुई तस्वीर, बुलेट पर कूल अवतार में नजर आए एक्टर

Anupama: Namaste America: 17 साल पहले ऐसी थी अनुपमा की जिंदगी, वनराज की दादी सास के साथ नहीं खुलती थी जुबान



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here