Home मनोरंजन रेड कलर की शर्ट पहने गोरी मैम सौम्या टंडन ने दिखाई ऐसी अदाएं कि आप भी हो जाएंगे मदहोश!

रेड कलर की शर्ट पहने गोरी मैम सौम्या टंडन ने दिखाई ऐसी अदाएं कि आप भी हो जाएंगे मदहोश!

0
रेड कलर की शर्ट पहने गोरी मैम सौम्या टंडन ने दिखाई ऐसी अदाएं कि आप भी हो जाएंगे मदहोश!

[ad_1]

‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन अपनी खूबसूरती की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं. टीवी की दुनिया में सौम्या गोरी मैम के नाम से मशहूर है, जो कि उन्हें ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल से मिला है. सौम्या ने भले ही शो को अलविदा कह दिया है लेकिन वो आज भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. इस बीच सौम्या टंडन का एक वीडियो सामने आया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, सौम्या टंडन बहुत बड़ी सोशल मीडिया लवर हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. इस बीच सौम्या ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सौम्या टंडन रेड कलर का लॉन्ग शर्ट पहने बेहद ग्लैमरस पोज देती दिख रही हैं. सौम्या का ये बेहद ग्लैमरस अवतार देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं.


यही वजह है कि देखते ही देखते सौम्या टंडन का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है. सौम्या के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कैमरे के सामने इतने ग्लैमरस अवतार में पोज देतीं सौम्या का ये वीडियो इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है. बता दें कि सौम्या टंडन भाबी जी घर पर हैं शो को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी हैं.

गोल्डन साड़ी में जब अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं रेखा, खूबसूरती से लूट ली महफिल

बिना सब्सक्रिप्शन लिए फ्री में देख सकते हैं ये बेहतरीन क्राइम और सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज़



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here