Home मनोरंजन राखी सावंत ने हटवाया पूर्व पति के रितेश के नाम का टैटू, बोलीं- तुम मेरी जिंदगी और शरीर से…

राखी सावंत ने हटवाया पूर्व पति के रितेश के नाम का टैटू, बोलीं- तुम मेरी जिंदगी और शरीर से…

0
राखी सावंत ने हटवाया पूर्व पति के रितेश के नाम का टैटू, बोलीं- तुम मेरी जिंदगी और शरीर से…

[ad_1]

Rakhi Sawant Removes Tatto: एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने एक्स पति रितेश के नाम के टैटू को हमेशा के लिए हटवा लिया है. राखी सावंत ने रितेश को बिग बॉस 15 के प्रतिभागी के रूप में अपने पति के रूप में मिलवाया था, जहां यह पता चला था कि रितेश पहले से ही शादीशुदा थे जब उन्होंने राखी के साथ शादी की थी. राखी और रितेश ने 2019 में शादी की और इसी साल फरवरी में राखी ने तलाक की घोषणा की.

वीडियो में राखी अपने प्रशंसकों के साथ रितेश का टैटू हटाने का फैसला साझा करती हैं और फिर टैटू कलाकार का परिचय कराती हैं. फ्रेम में दो और व्यक्ति हैं क्योंकि समूह एक मिरर सेल्फी लेता है. पूरी घटना राखी के कैमरे में रिकॉर्ड हो रही है. जैसे ही वह कलाकारों के सामने बैठती है, राखी कहती है, “आज मैं अपना ये रितेश टैटू निकलने वाली हूं.” वीडियो में राखी दर्द से कराहती दिख रही हैं.

टैटू हटाने की प्रक्रिया में राखी आगे कहती हैं, ”तीन साल शादी के.. रितेश तुम स्थायी रूप से मेरी जिंदगी से और मेरी बॉडी से निकल गए हो. जिंदगी में कभी टैटू नहीं करना चाहिए प्यार में पागल होके. फिर निकलना बहुत मुश्किल हो जाता है.” राखी को दर्द में देख उनके फैन्स काफी दुखी हुए.


उन्होंने टिप्पणी अनुभाग में उसके लिए अपनी सहानुभूति और चिंता व्यक्त करना सुनिश्चित किया. एक फैन ने कमेंट किया, “मेम आप खुद इतने स्ट्रॉन्ग हो की आपको किसी की ज़रुरत नहीं आशीर्वाद.” एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “आप सर्वश्रेष्ठ के लायक हैं!” एक फैन ने लिखा, ‘शि केया आप ने दीदी. फिर भी एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, “अच्छा निर्णय राखी मैम.” राखी ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था और रितेश से अपनी शादी के बारे में खुलकर सामने आने का अनुरोध किया था. कई बार गुहार लगाने के बाद भी रितेश नहीं माने. यह बिग बॉस 15 में था कि राखी आखिरकार अपने पति को जनता से मिलवा पाई. यहां तक ​​कि वह उनके साथ शो में भी शामिल हुए.

लेकिन चीजें तब बदसूरत हो गईं जब राखी को पता चला कि रितेश पहले से शादीशुदा है और उसने राखी से शादी करने से पहले अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया है, उसकी पहली पत्नी से एक बच्चा भी है. इस हकीकत का पता चलने पर राखी को बहुत दुख हुआ और 15 फरवरी 2022 को उन्होंने रितेश से अलग होने की घोषणा कर दी.

यह भी पढ़ें

Palak Tiwari on Shweta Tiwari Marriage: श्वेता तिवारी की शादी को लेकर लेकर बोलीं पलक, मैंने उन्हें इससे जूझते हुए…



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here