Home मनोरंजन राखी सावंत ने रणवीर सिंह के साथ ‘ततड़-ततड़’ गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, फैंस बोले- बेस्ट जोड़ी

राखी सावंत ने रणवीर सिंह के साथ ‘ततड़-ततड़’ गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, फैंस बोले- बेस्ट जोड़ी

0
राखी सावंत ने रणवीर सिंह के साथ ‘ततड़-ततड़’ गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, फैंस बोले- बेस्ट जोड़ी

[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी एनर्जी के लिए जाने जाते हैं. वह अपनी एनर्जी और मस्ती से सभी का दिल जीत लेते हैं. रणवीर जहां जाएं वहां हर कोई एंजॉय ना करे ऐसा तो कभी हो ही नहीं सकता है. जिस तरह रणवीर अपनी एनर्जी से सभी को अपना दीवाना बना लेते हैं उसी तरह टीवी की क्वीन राखी सावंत (Rakhi sawant) हैं. वह एंटरटेनमेंट क्वीन कहलाती हैं. जब ये दोनों मिल जाएं तो सोने पर सुहागा हो जाता है. दोनों अपनी एनर्जी और मस्तीभरे अंदाज से सभी का दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही कुछ अवॉर्ड फंक्शन में हुआ है. रविवार रात को आईटीए अवॉर्ड्स हुए थे जहां रणवीर सिंह और राखी सावंत दोनों ही पहुंचे थे.

अवॉर्ड्स नाइट्स में जब राखी सावंत और रणवीर सिंह रेड कार्पेट पर मिले तो उनकी मस्ती शुरू हो गई. दोनों ने रेड कार्पेट पर ही डांस करना शुरू कर दिया था. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

राखी-रणवीर ने साथ में किया डांस
राखी सावंत और रणवीर सिंह रेड कार्पेट पर एक-दूसरे से मिले. जहां दोनों ने रणवीर की फिल्म रामलीला के ततड़-ततड़ गाने पर डांस किया. दोनों को साथ डांस करता देख फैंस बेहद खुश हो गए. डांस करने के बाद दोनों ने फोटोज भी क्लिक करवाई. राखी और रणवीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- राम मिलाए जोड़ी लग रही है एक दम. वहीं दूसरे ने लिखा-बेस्ट जोड़ी.


अवॉर्ड नाइट में राखी सावंत अतरंगी स्टाइल में नजर आईं. उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था. राखी के आउटफिट में उनके सिर पर लगे गुलाब ने ध्यान अपनी तरफ खींचा. उनके सिर पर लगा फूल उनके मुंह से भी बड़ा था. वहीं रणवीर सिंह ब्लैक और व्हाइट आउटफिट में नजर आए. उन्होंने सेम कलर के सनग्लासेस लगाए हुए थे और पोनी की हुई थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है. दिसंबर में उनकी फिल्म 83 रिलीज हुई थी. जिसे बहुत पसंद किया गया है.

ये भी पढ़ें: पूजा बनर्जी ने किया खुलासा- प्रेग्नेंसी के शुरुआती तीन महीने अकेले काटे, रोना आता था, कुमकुम भाग्य छोड़ने की बताई ये वजह

67 साल की उम्र में अनुपम खेर ने बनाई ऐसी बॉडी, फिटनेस के मामले में आज के एक्टर्स को दे रहे हैं टक्कर



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here