Home मनोरंजन रश्मिका मंदाना ने इस कन्नड़ एक्टर से क्यों तोड़ी थी सगाई? 14 महीने बाद ही हो गई थी राहें अलग

रश्मिका मंदाना ने इस कन्नड़ एक्टर से क्यों तोड़ी थी सगाई? 14 महीने बाद ही हो गई थी राहें अलग

0
रश्मिका मंदाना ने इस कन्नड़ एक्टर से क्यों तोड़ी थी सगाई? 14 महीने बाद ही हो गई थी राहें अलग

[ad_1]

कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों हर जगह छाईं रहती हैं. उनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं. रश्मिका अपने छोटे से फिल्मी करियर में ही कई बड़ी हिट फिल्में दे चुकी हैं. रश्मिका को फैंस ‘नेशनल क्रश’ कह कर बुलाते हैं, लेकिन क्या आप ये बात जानते हैं कि रश्मिका मंदाना ने साल 2017 में ही सगाई कर ली थी, लेकिन उनकी सगाई ज्यादा दिन नहीं चलेती.

दरअसल 26 साल की रश्मिका मंदाना ने फिल्म अभिनेता रक्षित शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में थीं. रश्मिका ने रक्षित शेट्टी के साथ फिल्म किरिक पार्टी से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. दोनों इस दौरान करीब आए थे और एक दूसरे से साल 2017 में सगाई कर ली थी. हालांकि कुदरत को इनका रिश्ता मंज़ूर नहीं था. सगाई के करीब 14 महीने बाद ही रश्मिका और रक्षित की राहें जुदा हो गईं. 

क्यों टूटा था रश्मिका और रक्षित का रिश्ता?

रश्मिका और रक्षित शेट्टी की सगाई क्यों टूटी इसको लेकर दोनों में से किसी ने भी कभी खुलकर बात नहीं की. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि दोनों सितारों के बीच काम को लेकर सामांजस्य नहीं बन पा रहा था. इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया कि दोनों सितारे की सगाई टूटने के पीछे दोनों का परिवार वजह बना. हालांकि रश्मिका और रक्षित ने सगाई टूटने की वजहों को लेकर कभी कुछ नहीं कहा.

आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना अब साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी छाने को तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास फिलहाल तीन हिंदी फिल्में हैं, जिनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’, अमितभा बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ शामिल है. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में कहा था कि वो जल्द तीसरी फिल्म साइन करने वाली हैं. हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘पुष्पा’ बेहद सफल रही थी.

Chethana Raj Died : वज़न घटाने के लिए एक्ट्रेस ने कराई सर्जरी, कुछ घंटे बाद मौत, परिवार ने लगाया गंभीर आरोप

Cannes Film Festival 2022: दीपिका पादुकोण और हिना खान के बाद ऐश्वर्या भी कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए हुईं रवाना

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here