Home मनोरंजन रश्मिका मंदाना ने अपने फिटनेस सीक्रेट से उठाया पर्दा ! सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कही ये बात

रश्मिका मंदाना ने अपने फिटनेस सीक्रेट से उठाया पर्दा ! सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कही ये बात

0
रश्मिका मंदाना ने अपने फिटनेस सीक्रेट से उठाया पर्दा ! सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कही ये बात

[ad_1]

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अदाकारी और खूबसूरती के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं. रश्मिका की फिल्म पुष्पा की रिलीज के बाद से एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती हैं. रश्मिका के फैंस ने उन्हें नेशनल क्रश का टैग तक दे डाला है. रश्मिका की पॉपुलैरिटी दिन-रात तेजी से बढ़ती जा रही है. रश्मिका की लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज के लिए नेटीजन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस को कभी निऱाश नहीं करती हैं, और अक्सर नई फोटोज से फैंस को अपना दीदार कराती रहती हैं. हाल ही में रश्मिका ने अपनी जिम की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी फिटनेस का सीक्रेट भी बताया है. 

रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ ही लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं इस फोटो को पोस्ट करने के लिए अलाउड हूं या नहीं…आप में से कई लोग इसे पसंद नहीं करेंगे लेकिन मैं ये कहने के लिए स्टोरी पोस्ट कर रही हूं कि आपके फिटनेस गोल्स में वर्कआउट्स स्थिर होने चाहिए, फिजियो के साथ, आपकी डाइट के साथ, आपके विचारों के साथ, आपके सफर के साथ, बस स्थिर रहें और एन्जॉय करें…कुछ समय के लिए यह मजेदार नहीं होगा लेकिन जब आपको आदत पढ़ जाएगी…तब आपको अहसास होगा….मेरा प्यार आपके लिए भेज रही हूं.’

बता दें रश्मिका मंदाना साउथ की टॉप हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. रश्मिका को फिल्म कॉमरेड से पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. अब पुष्पा की सक्सेस ने एक्ट्रेस की लोकप्रियता में कई चांद-सितारे और लगा दिए हैं. रश्मिका मंदाना अब जल्द ही बॉलीवुड में धमाल मचाती हुई भी दिखाई देने वाली हैं. एक्ट्रेस की एक नहीं बल्कि तीन-तीन बॉलीवुड फिल्में जल्द रिलीज होने वाली हैं. एक्ट्रेस मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा, फिल्म गुडबाय में अमिताभ बच्चन और एक अनटाइटल्ड फिल्म में वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी.

  

मालदीव के दिनों को याद कर रहीं हैं मोनालिसा, बिकनी तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर मचाया कोहराम

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में अवनीत कौर लग रही हैं बेहद स्टनिंग, कातिलाना अदाओं से बढ़ाई फैंस की धड़कनें

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here