Home मनोरंजन रणबीर कपूर के प्यार में पड़ने से पहले आलिया इन्हें कर चुकी हैं डेट,जानिए कौन है लिस्ट में शामिल

रणबीर कपूर के प्यार में पड़ने से पहले आलिया इन्हें कर चुकी हैं डेट,जानिए कौन है लिस्ट में शामिल

0
रणबीर कपूर के प्यार में पड़ने से पहले आलिया इन्हें कर चुकी हैं डेट,जानिए कौन है लिस्ट में शामिल

[ad_1]

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनके शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और दोनों कल सात फेरे लेने वाले हैं. आलिया और रणबीर की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कई सालों तक डेट करने के बाद आलिया-रणबीर अब शादी करने जा रहे हैं. आलिया को अपने मिस्टर परफेक्ट इतनी जल्दी नहीं मिले थे. रणबीर कपूर के प्यार में पड़ने से पहले आलिया कई लोगों को डेट कर चुकी हैं. रणबीर को दिल देने से पहले उनका कई बार दिल टूटा है. आइए आपको बताते हैं कि रणबीर से पहले आलिया किन लोगों को डेट कर चुकी हैं.

रमेश दुबे
रमेश दुबे आलिया के पहले बॉयफ्रेंड थे. दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत स्कूल के दिनों में हुई थी. दोनों साथ में जमनाबाई नर्सी स्कूल में साथ में पढ़ते थे. रिपोर्ट्स की माने तो रमेश प्राइवेट इंसान हैं. उनके बारे में सोशल मीडिया पर भी ज्यादा जानकारी नहीं है.

अली दादरकर
बॉलीवुड में कदम रखने से पहले आलिया अली दादरकर को डेट कर रही थीं. दोनों बचपन के दोस्त थे और कुछ समय तक साथ रहे. दोनों को कई बार डिनर डेट और कैजुअल आउटिंग पर देखा गया. रिपोर्ट्स की माने तो अली का कहना था कि बॉलीवुड में कदम रखने के साथ आलिया का व्यवहार बदल गया था.

सिद्धार्थ मल्होत्रा
आलिया ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से इंडस्ट्री में कदम रखा था. पहली ही फिल्म के बाद आलिया और सिद्धार्थ रिलेशनशिप में आ गए थे. स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद दोनों ने साथ में कपूर एंड सन्स में काम किया था. मगर ये रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और दोनों अलग हो गए.


कवीन मित्तल
सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद आलिया और रणबीर के डेट करने की खबरें सामने आने लगी थीं. उसी दौरान आलिया कवीन के साथ नजदीकियों को लेकर सुर्खियों में थीं. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने एक-दूसरे को कुछ समय डेट भी किया है. कवीन हाइक पैसेंजर के फाउंडर हैं.

ये भी पढ़ें: नेपाल की टैटू गर्ल के साथ कजरा गाने पर खेसारी लाल यादव ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी से पहले सुभाष घई को याद आए पुराने दिन, बताया ऋषि कपूर की शादी में बजाई थी ढोलक



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here