Home मनोरंजन यह शर्त नहीं रखते रवि शास्त्री तो सैफ अली खान की नहीं, उनकी पत्नी बनतीं अमृता सिंह!

यह शर्त नहीं रखते रवि शास्त्री तो सैफ अली खान की नहीं, उनकी पत्नी बनतीं अमृता सिंह!

0
यह शर्त नहीं रखते रवि शास्त्री तो सैफ अली खान की नहीं, उनकी पत्नी बनतीं अमृता सिंह!

[ad_1]

Amrita Singh Marriage: एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रह चुकी हैं. जी हां, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी फिर तलाक और इससे पहले क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के साथ भी अमृता का नाम सुर्ख़ियों में आ चुका है. आज हम आपको बताएंगे कि क्रिकेटर रवि शास्त्री और फिर एक्टर विनोद खन्ना से कैसे अमृता सिंह की शादी होते-होते रह गई थी.

असल में सबसे पहले अमृता सिंह की लाइफ में रवि शस्त्री की ही एंट्री हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते थे और शादी भी करना चाहते थे. हालांकि, शादी को लेकर रवि की एक शर्त थी. 

 
शर्त यह थी कि शादी के बाद अमृता सिंह एक्टिंग का अपना करियर छोड़ दें, कहते हैं कि अमृता सिंह को यह मंजूर नहीं था. इसके बाद रवि शास्त्री और अमृता सिंह के रिश्तों में खटास आ गई और इनका ब्रेकअप हो गया था, इसके बाद अमृता सिंह की लाइफ में एक्टर विनोद खन्ना की एंट्री हुई, फिल्म बंटवारा की शूटिंग के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. ख़बरों की मानें तो विनोद खन्ना और अमृता सिंह शादी भी करना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस की मां इसके आड़े आ गईं और यह शादी नहीं हो सकी थी. 


 
इसके बाद अमृता सिंह की शादी अपने से उम्र में छोटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ हुई थी. यह शादी साल 1991 में हुई थी उस समय अमृता सिंह जहां इंडस्ट्री की चोटी की एक्ट्रेस थीं वहीं, सैफ अली खान ने तब फिल्मों में एंट्री भी नहीं की थी. हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद इनके बीच आपसी तालमेल गड़बड़ाने लगा और नतीजा यह हुआ कि साल 2004 में यानी शादी के 13 आल बाद इनका तलाक हो गया.

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here