Home मनोरंजन मोनालिसा और निरहुआ ने बारिश में किया जमकर रोमांस, क्या आपने देखा भोजपुरी गाने का ये वीडियो

मोनालिसा और निरहुआ ने बारिश में किया जमकर रोमांस, क्या आपने देखा भोजपुरी गाने का ये वीडियो

0
मोनालिसा और निरहुआ ने बारिश में किया जमकर रोमांस, क्या आपने देखा भोजपुरी गाने का ये वीडियो

[ad_1]

Monalisa and Dinesh Lal Yadav Nirahua Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार्स मोनालिसा (Monalisa) और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Nirahua) जाने-माने कलाकार हैं. मोनालिसा और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के फैंस काफी पसंद करते हैं. मोनालिसा और निरहुआ (Monalisa and Nirahua) की केमेस्ट्री के लाखों दीवाने हैं. मोनालिसा और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में साथ में काम किया है. रोमांटिक से लेकर कॉमेडी फिल्मों में मोनालिसा (Monalisa) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी ने धमाल मचाया है. 

मोनालिसा और निरहुआ (Monalisa and Nirahua) की जोड़ी सबसे ज्यादा रोमांटिक फिल्मों में पसंद की जाती है. हाल ही में मोनालिसा और निरहुआ (Monalisa and Nirahua Song) का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था. मोनालिसा और निरहुआ भोजपुरी गाने (Nirahua Bhojpuri Song) के वीडियो में बारिश में भीगते हुए रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. मोनालिसा (Monalisa) पीले रंग की साड़ी में अपनी अदाएं बिखेरती हुई दिख रही हैं, वहीं निरहुआ भी पीली शर्ट में अपनी अदाकारी के जलवे दिखा रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: Mouni Roy First Look after Wedding: शादी के बाद पहली बार सिंदूर लगाए मरमेड लुक में नजर आईं मौनी रॉय, सूट-सलवार नहीं एक्ट्रेस ने ग्लैम लुक में मारी एंट्री

भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) ‘कस के दबा दा ए सईया’ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस मोनालिसा और निरहुआ (Bhojpuri Romantic Song Video) के रोमांटिक वीडियो को देखते-देखते थक नहीं रहे हैं. मोनालिसा (Monalisa) और निरहुआ (Nirahua) का डांस और रोमांस दोनों ही इस वीडियो में धमाकेदार है. वैसे तो निरहुआ और मोनालिसा (Monalisa) का यह गाना काफी साल पुराना है, लेकिन यह आज भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है. मोनालिसा और निरहुआ (Monalisa and Nirahua Gana Video) का यह रोमांटिक गाना, भोजपुरी हिट सॉन्ग्स के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है.  

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor South Debut: बॉलीवुड की ‘धड़क गर्ल’ करने जा रही हैं साउथ में डेब्यू ! Jr NTR होंगे फिल्म में हीरो

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here