Home मनोरंजन भिखारियों ने सबके सामने इब्राहिम अली खान से मांगे पैसे, सैफ के बेटे ने ऐसे किया रिएक्ट

भिखारियों ने सबके सामने इब्राहिम अली खान से मांगे पैसे, सैफ के बेटे ने ऐसे किया रिएक्ट

0
भिखारियों ने सबके सामने इब्राहिम अली खान से मांगे पैसे, सैफ के बेटे ने ऐसे किया रिएक्ट

[ad_1]

सैफ अली ख़ान के लाडले बेटे इब्राहिम अली ख़ान उन स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने अभी भले ही फिल्मों में डेब्यू ना किया हो, लेकिन वो किसी ना किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. इब्राहिम के फोटोज़ और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब होली के मौके पर इब्राहिम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ भिखारी इब्राहिम से पैसे मांगते दिख रहे हैं, हालांकि अफसोस उन्हें देने के लिए इब्राहिम के पास कैश नहीं होता है इसलिए वो भिखारियों  को पैसे नहीं दे पाते हैं..

वीडियो में दिख रहा है रोड पर इब्राहिम अपने एक दोस्त के साथ बातें कर रहे होंते हैं तभी कुछ भिखारी वहां आ जाते हैं और उनसे पैसे मांगना शुरू कर देते हैं. इब्राहिम अपनी पॉकेट टटोलते हैं, लेकिन उनके पास कैश नहीं होता. इसके बाद वो अपने दोस्त से पूछते हैं, लेकिन दोस्त के पास भी पैसे नहीं होते. आखिर में इब्राहिम भिखारियों से प्यार से मना कर देते हैं कि उनके पास कैश नहीं है.  हालांकि इस दौरान भिखारियों के इब्राहिम का स्वभाव काफी नर्म होता है इस बात की लोग तारीफ भी कर रहे हैं. आप भी देखें वीडियो.  


आपको बता दें कि इब्राहिम खुद भी सोशल मीडिया पर ठीक ठाक एक्टिव रहते हैं, हालांकि उन्होंने अपना अकाउंट प्राइवेट कर रखा है. बहन सारा के साथ इब्राहिम के फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं जो लोगों को काफी पसंद भी आते हैं. फिल्मों की बात करें तो इब्राहिम ने अभी तक एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखा है, लेकिन सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके बेटे बॉलीवुड में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

लव रंजन की अपकमिंग फिल्म के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर का डांस वीडियो, येलो साड़ी में कहर लगीं एक्ट्रेस



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here