Home मनोरंजन भाबी जी घर पर हैं की नई अनीता भाभी को शो में एंट्री के लिए मोटी रकम, इतनी है फीस

भाबी जी घर पर हैं की नई अनीता भाभी को शो में एंट्री के लिए मोटी रकम, इतनी है फीस

0
भाबी जी घर पर हैं की नई अनीता भाभी को शो में एंट्री के लिए मोटी रकम, इतनी है फीस

[ad_1]

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ ना सिर्फ अपनी ज़बरदस्त कॉमेडी बल्कि इसमें दिखाए जाने वाले एक से बढ़कर एक किरदारों के चलते भी चर्चाओं में रहता है.आज हम इस टीवी सीरियल में ‘अनीता भाभी’ का किरदार निभाने आईं विदिशा श्रीवास्तव के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. हम आपको बताएंगे कि विदिशा श्रीवास्तव भाबी जी घर पर हैं के एक एपिसोड के लिए कितनी फीस ले रहीं हैं. हालांकि, उससे पहले जान लीजिए कि साल 2015 से प्रसारित हो रहे इस सीरियल में यह तीसरी बार है जब मेकर्स अनीता भाभी के किरदार के लिए किसी एक्ट्रेस को लाए हैं.   
 
जी हां, इस सीरियल की शुरुआत से ही अनीता भाभी का किरदार एक्ट्रेस सौम्या टंडन निभा रहीं थीं.   सौम्या द्वारा निभाया गया अनीता भाभी का किरदार घर-घर में फेमस हो गया था. यह कहना गलत नहीं होगा कि वो सौम्या ही थीं जिनकी बदौलत अनीता भाभी का किरदार चर्चित हुआ था. हालांकि, लंबे समय तक एक ही किरदार को निभाते हुए सौम्या टंडन बोर हो गई थीं और उन्होंने यह सीरियल छोड़ दिया था.

इसके बाद सीरियल के मेकर्स नेहा पेंडसे को अनीता भाभी के किरदार में लेकर आए थे. हालांकि, ऐसा कहा जाता है कि नेहा के अनप्रोफेशनल रवैए के चलते मेकर्स ने उन्हें सीरियल से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. 


 
इसके बाद फिर से नई अनीता भाभी की तलाश शुरू हुई जो जाकर विदिशा श्रीवास्तव पर रुकी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विदिशा को प्रति एपिसोड 55 हज़ार रुपए मिलेंगे वहीं, सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे को प्रति एपिसोड 40 हज़ार रुपए दिए जाते हैं.

इस टीवी एक्टर से ब्रेकअप के बाद रोते हुए कटते थे दिव्यांका त्रिपाठी के दिन, कहा था- मेरे अंदर तूफान था

सैफ अली खान की दूसरी बेगम बनने से पहले करीना ने दो बार ठुकराया था मैरिज प्रपोज़ल, ये थी वजह

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here