Home मनोरंजन बोल राधा बोल से खेसारी और मेघा का नया लुक वायरल, राधा-कृष्ण बने स्टार्स ने दिखाया खूबसूरत अंदाज

बोल राधा बोल से खेसारी और मेघा का नया लुक वायरल, राधा-कृष्ण बने स्टार्स ने दिखाया खूबसूरत अंदाज

0
बोल राधा बोल से खेसारी और मेघा का नया लुक वायरल, राधा-कृष्ण बने स्टार्स ने दिखाया खूबसूरत अंदाज

[ad_1]

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी अदाकारी और मेहनत के दम पर लाखों फैंस बनाए हैं. खेसारी लाल के टैलेंट का सिर्फ यूपी-बिहार में नहीं पूरे देश में बजता है. एक्टर अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए खूब मशहूर हैं. उनकी हर नई म्यूजिक वीडियो और फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में खेसारी की अपकमिंग फिल्म से एक्टर का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

खेसारी लाल यादव और साउथ की बेहतरीन अदाकारा मेघा श्री तस्वीर में राधा-कृष्ण के लुक में नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल सिर पर मोर पंख लगाए और होठों पर बांसुरी सजाए दिख रहे हैं. वहीं उनके साथ मेघा श्री लाल जोड़े में फूलों का मांग टीका माथे पर सजाए राधा की तरह सजी दिख रही हैं. खेसारी लाल यादव और मेघा श्री की यह तस्वीर बोल राधा बोल फिल्म के सेट से वायरल हुई है. एक्टर्स के नए लुक की यह तस्वीर इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही है. 

खेसारी लाल यादव की नई मूवी हिंदी फिल्म बोल राधा बोल का भोजपुरी सीक्वेल है. भोजपुरी फिल्म का निर्देश पराग पाटिल कर रहे हैं. बता दें पराग पाटिल और खेसारी लाल यादव पहले भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर खूब धमाल मचाती है. वहीं फिल्म को प्रोड्यूस विजय यादव कर रहे हैं, लेखन का काम मनोज कुशवाहा ने किया है. फिल्म में म्यूजिक छोटे बाबा बसही ने दिया है. 


भोजपुरी फिल्म बोल राधा बोल को लेकर मेकर्स की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि यह अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस मेघा श्री स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. साथ ही विनोद मिश्रा, चम्बल ब्वॉय रवि यादव, बीना पांडेय समेत कई कलाकार भी दिखाई देंगे.  

शहनाज गिल के रेट्रो लुक ने बरपाया कहर, कातिलाना अदाएं देख फैंस बोले- कतई जहर

दिशा पाटनी और तारा सुतारिया ने ‘एक विलेन रिटर्न’ की पार्टी में दिखाया ग्लैमरस अवतार, एक-दूसरे को टक्कर देती आईं नजर



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here