Home मनोरंजन बप्पी लहिरी का किशोर कुमार से था खास कनेक्शन! सिंगर थे माता-पिता, जानें पूरी फैमिली के बारे में

बप्पी लहिरी का किशोर कुमार से था खास कनेक्शन! सिंगर थे माता-पिता, जानें पूरी फैमिली के बारे में

0
बप्पी लहिरी का किशोर कुमार से था खास कनेक्शन! सिंगर थे माता-पिता, जानें पूरी फैमिली के बारे में

[ad_1]

Bappi Lahiri Parents and Family: स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के बाद बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) के निधन ने म्यूजिक इंडस्ट्री को तगड़ा झटका दे दिया है. बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri Death) 16 फरवरी 2022 को हम सबको छोड़कर चले गए हैं. बप्पी दा ने 80 और 90 के दशक में कई पॉपुलर और हिट गाने दिए. बप्पी दा (Bappi Lahiri Songs) के गानें हर किसी के जुबां पर चढ़ जाते थे, सिंगर की दीवानगी लोगों के सिर पर चढ़कर बोलती थी. बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) ने अपनी आवाज के जादू से दशकों लोगों के दिलों पर राज किया है. 

बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri Real Name) बंगाल के एक ब्राह्मण परिवार में जन्में थे, उनका असल नाम अलोकेश लहिरी था. बप्पी दा ने 4 साल की उम्र में तबला बजाना शुरू कर दिया था, और बहुत ही कम उम्र में उन्होंने अपना पहला गाना कंपोज किया था, सिंगर को गायकी के गुण परिवार से मिले थे. बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri Family) के माता-पिता भी सिंगर थे, दोनों ही बंगाली गायक और म्यूजिशन थे. 

बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri Marriage) की 24 जनवरी 1977 को शादी हुई थी, सिंगर (Bappi Lahiri Children) के दो बच्चे हैं- बेटा बप्पा लहिरी और बेटी रेमा. सिंगर के दोनों ही बच्चे विदेश में रहते हैं. बप्पा फिल्म स्कोर कंपोजर है और वह अपनी पत्नी के साथ विदेश में रहता है. बप्पी दा (Bappi Lahiri Daughter) की बेटी रेमा भी शादी के बाद पति के साथ विदेश में ही रहती है. 


बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri and Kishore Kumar Connection) का लीजेंड सिंगर-एक्टर किशोर कुमार से भी खास कनेक्शन है. किशोर कुमार बप्पी लहिरी के मामा लगते थे. बप्पी लहिरी जब भी किशोर कुमार (Kishore Kumar) के बारे में बात करते थे तो उन्हें मामा कहकर ही संबोधित करते थे. सिंगर ने किशोर कुमार (Kishore Kumar Photo) के जन्मदिन पर उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, मैं आपको हर दिन याद करता हूं…हैप्पी बर्थडे मामा. 

बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) ने बेहद कम उम्र में म्यूजिक इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा लिया था, आज उनके जाने से सिंगर के फैंस गम में डूबे हैं. बप्पी दा को म्यूजिक पंसद करने वाले लोग जब-जब भी उनके गानें सुनेंगे तब-तब याद करेंगे. 

Bappi Lahiri Passes Away Live Updates: नहीं रहे बप्‍पी लहिरी, 69 की उम्र में ली अंतिम सांस, बॉलीवुड में शोक की लहर

Bappi Lahiri Story – ‘बप्पी दा’ के पास कितना सोना था ? कैसे बने सबके दिल की धड़कन ?



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here