Home मनोरंजन फोटो में दिख रही क्यूट सी ये बच्ची हाल ही में अपने घर नन्ही परी लाई है, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही क्यूट सी ये बच्ची हाल ही में अपने घर नन्ही परी लाई है, पहचाना क्या?

0
फोटो में दिख रही क्यूट सी ये बच्ची हाल ही में अपने घर नन्ही परी लाई है, पहचाना क्या?

[ad_1]

Guess The Celeb Name: आज फिर एक बार हम आपके लिए पहचानिए कौन? (Guess Who)…वाला सेगमेंट लेकर आए हैं. जहां आप स्टार्स की बचपन की तस्वीरों (Stars Childhood Pic) से उन्हें पहचानने की कोशिश करते हैं. और आज हम अपने सेगमेंट में एक नन्ही सी बच्ची की फोटो को लेकर आए हैं. क्योंकि इस वक्त उनकी जिंदगी में खुशियों की बारिश हो रही है. फोटो में दिखने वाली बच्ची बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार तो है ही, साथ ही उन्हें ग्लोबल स्टार भी कहा जाता है. ऐसे में इनके मां बनने की न्यूज ने सोशल मीडिया का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इतने सारे हिंट्स के बाद भी अगर आप नहीं समझे तो इस रिपोर्ट में पढ़िए इस एक्ट्रेस का नाम.

फोटो में दिखने वाली ये क्यूट सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हैं. जो हाल ही में नन्ही सी गुड़िया की मां बनी हैं.  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Nick Jonas) ने पोस्ट शेयर कर इस बात को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. प्रियंका ने पोस्ट शेयर कर लिखा – हमे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है हम सेरोगेसी से पेरेंट्स बन गए हैं.  इस स्पेशल समय में हम आपसे प्राइवेसी की उम्मीद करते हैं क्योंकि हमे अपनी फैमिली पर फोकस करना है. आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. प्रियंका ने ये पोस्ट शेयर करते निक को टैग किया और एक हार्ट इमोजी पोस्ट की. जी हां प्रियंका  सेरोगेसी के जरिए मां बनी है.

वहीं बात करें इस क्यूट सी तस्वीर की तो इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा बेहद ही क्यूट लग रहीं हैं. उन्होंने इस तस्वीर में क्यूट सी ड्रेस को मैचिंग करते हुए सेम हैट और शूज कैरी किए हुए हैं. प्रियंका चोपड़ा ने जबसे मां बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की तब से उनकी भी बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी.

Priyanka Chopra और Nick Jonas के बेबी से जुड़ी जानकारी आई सामने, जानें एक्ट्रेस के घर आई नन्हीं परी या नन्हा राजकुमार

 Guess Who: आंखों में शरारत, चेहरे पर मासूमियत देखकर आपने पहचाना क्या, आज बॉलीवुड की बबली गर्ल के नाम से हैं मशहूर

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here