Home मनोरंजन प्रदीप पांडे चिंटू के साथ रोमांटिक हुईं आम्रपाली दुबे, ‘जरा तावे देहिया’ ने उड़ाया गर्दा

प्रदीप पांडे चिंटू के साथ रोमांटिक हुईं आम्रपाली दुबे, ‘जरा तावे देहिया’ ने उड़ाया गर्दा

0
प्रदीप पांडे चिंटू के साथ रोमांटिक हुईं आम्रपाली दुबे, ‘जरा तावे देहिया’ ने उड़ाया गर्दा

[ad_1]

Aamrapali Dubey-Pradeep Pandey New Song: आम्रपाली दुबे प्रदीप पांडे चिंटू के साथ धमाकेदार गाने में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का नया गाना जरा तवे देहिया सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. प्रदीप और आम्रपाली की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. दोनों एक साथ इस रोमांटिक वीडियो में लटके झटके मारते दिख रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुआ जरा तावे देहिया गाना दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है. 1 दिन में इस गाने पर लाखों व्यूज आ चुके हैं. यूं तो आम्रपाली को दर्शक हमेशा दिनेश लाल यादव के साथ ही परफॉर्म करता देखना पसंद करते हैं. लेकिन प्रदीप पांडे चिंटू के साथ भी आम्रपाली की जोड़ी दमदार नजर आ रही है.

भोजपुरी गानों की धूम हर जगह देखने को मिलती है. उसमें जब आम्रपाली दुबे के लटके झटकों का तड़का लग जाए तो फिर क्या ही कहने. यह गाना यूट्यूब चैनल वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया गया है. प्रदीप पांडे चिंटू के साथ आम्रपाली का यह रोमांटिक वीडियो देखते ही देखते आग की तरह वायरल हो रहा है. और इसके वायरल क्लिप सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाते नजर आ रहे हैं.

आम्रपाली दुबे का हॉट एंड सिजलिंग अवतार दर्शकों को अपनी ओर खींच रहा है. पिंक वाइट कलर के कॉन्बिनेशन में इन्होंने इस वीडियो को और भी ज्यादा ड्रीमी बना दिया है. केवल यह दोनों स्टार ही नहीं बल्कि पूरा कमरा गुलाबी रंग से रंगा नजर आ रहा है. इस वीडियो को 2,48,785 लोग देख चुके हैं. इस गाने में शिल्पी राज और विजय चौहान ने अपने सुरों का जादू चलाया है. आम्रपाली और प्रदीप पांडे चिंटू का यह दमदार अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया है.

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here