Home मनोरंजन पूनम पांडे को मिले सबसे ज्यादा वोट, फैंस से किया था टॉपलेस होने का वादा

पूनम पांडे को मिले सबसे ज्यादा वोट, फैंस से किया था टॉपलेस होने का वादा

0
पूनम पांडे को मिले सबसे ज्यादा वोट, फैंस से किया था टॉपलेस होने का वादा

[ad_1]

कंगना रनौत का शो लॉक अप सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे छाई हुई हैं. पूनम को इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट मिले हैं जिसके बाद हर कोई चौंक गया है. पूनम को सबसे ज्यादा वोट मिलने के बाद सबसे बड़ा झटका किसी और को नहीं बल्कि पायल रोहतगी को लगा है. जजमेंट डे पर कंगना ने बताया कि पूनम एविक्शन से सेफ हैं और उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले हैं.

कंगना ने शो में बताया कि पायल को बहुत कम वोट मिले हैं. वहीं निशा रावल को सबसे कम वोट मिले हैं. कंगना शो के एविक्शन की जब तक अनाउंसमेंट करती उससे पहले पायल ने कैमरा को देखकर कहा- संग्राम सिंह, मैं एक हफ्ते से वोटिंग के लिए बोल रही हूं पर तेरे से वोटिंग नहीं हो पा रही है. मुझे पता है तेरे फॉलोअर्स सच्चे हैं और पूनम को सबसे ज्यादा वोट कैसे मिल सकते हैं. ये नैरेटिव चाहते हैं ये इनको पसंद है ये नैरेटिव.

पूनम ने किया था ये वादा
आपको बता दें बीते हफ्ते पूनम ने चार्जशीट में अपना नाम आने के बाद फैंस से कहा था कि वह अपनी टी-शर्ट उतार देंगी. पूनम ने कैमरे में अपने फैंस से कहा था कि हैलो, हैलो जो भी सुन रहा है इस चार्जशीट से मुझे बचा लो. मैं कसम खाता हूं कि तुम लोगों को इतना मस्त सरप्राइज, कैमरे पर लाइव दूंगी. तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ फिर देखो इस जेल में क्या होता है.

पूनम ने जब कैमरा पर ये बात कही तो उस समय मुनव्वर फारुकी, अंजलि अरोड़ा, आजमा फलाह, अली मर्चेंट और विनीत कक्कड़ वहां मौजूद थे. विनीत ने तब पूनम की टांग खिंचाई करते हुए कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रही हैं. पूनम ने उसके बाद वादा किया कि वह अपनी टी-शर्ट उतार देंगी अगर उनके फैंस ने उन्हें नॉमिनेशन से बचा लिया.

ये भी पढ़ें: अनुपमा को बीच सड़क पर पारितोष ने सुनाई खरी-खोटी, बातें सुन आग बबूला हुए अनुज

पायल रोहतगी और जीशान खान की बीच छिड़ी जंग, ऐज शेमिंग से लेकर पर्सनल लाइफ के राज खोलते दिखे ये दोनों कैदी

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here