Home मनोरंजन पापा सैफ की कॉपी हैं बेटे जेह, वायरल तस्वीर में पिता और बेटे को पहचान पाना मुश्किल

पापा सैफ की कॉपी हैं बेटे जेह, वायरल तस्वीर में पिता और बेटे को पहचान पाना मुश्किल

0
पापा सैफ की कॉपी हैं बेटे जेह, वायरल तस्वीर में पिता और बेटे को पहचान पाना मुश्किल

[ad_1]

कपूर खानदान (Kapoor Family) के सबसे छोटे शख्स जेह अली खान (Jeh Ali Khan) पूरे एक साल के हो गए हैं. जेह के पहले जन्मदिन पर पूरा कपूर खानदान एक साथ इकट्ठा हुआ और बेटे के जन्मदिन को करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने खूब अच्छे से सेलिब्रेट किया. वहीं जेह की मौसी करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और बुआ सबा (Saba Pataudi) ने भी नन्हें जेह पर खूब प्यार लुटाया.  ऐसे में सोशल मीडिया पर हर जगह सिर्फ जेह के ही चर्चे थे. जेह की खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहीं थी.

 

इन्हीं तस्वीरों के बीच एक तस्वीर ऐसी भी थी जिस में जो बच्चा दिख रहा है, वह हूबहू जेह अली खान जैसा लग रहा था. तस्वीर की पड़ताल की गई तो पता चला कि वायरल हो रही फोटो में जेह की शक्ल जैसा दिखने वाला यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan Childhood Photo) हैं. वैसे इस तस्वीर में लोग इस बच्चे को जेह ही मान रहे थे. लेकिन यह तस्वीर पुराने जमाने की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में से एक है जो इस जमाने में तो देखने को तो नहीं मिलती. 

 


बता दें यह तस्वीर जेह की बुआ और सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा- मेरी जान जेह… 1 साल का हो गया है. भगवान तुम्हें सलामत रखे वह अपने अब्बा जैसा लगता है न…

 

वैसे कहना गलत नहीं होगा की बेटे तैमूर और इब्राहिम के साथ-साथ जेह अली खान भी पिता सैफ अली खान की ही कार्बन कॉपी हैं. जय के जन्मदिन पर परिवार के हर एक सदस्य ने कई खुशनुमा फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. भाई-बहन सारा अली खान और इब्राहिम अली खान ने भी अपने नन्हे भाई की तस्वीर साझा की थी.

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here