Home मनोरंजन पब्लिक प्लेस में ऐसा गाउन पहनकर स्पॉट हुईं नोरा, लोग बोले ‘सफाई अभियान साथ लेकर चल रही हैं’

पब्लिक प्लेस में ऐसा गाउन पहनकर स्पॉट हुईं नोरा, लोग बोले ‘सफाई अभियान साथ लेकर चल रही हैं’

0
पब्लिक प्लेस में ऐसा गाउन पहनकर स्पॉट हुईं नोरा, लोग बोले ‘सफाई अभियान साथ लेकर चल रही हैं’

[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी हॉटनेस और ड्रेसेज़ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. नोरा जहां भी स्पॉट होती हैं उन्हें कैप्चर करने के लिए पैपराज़ी की भीड़ लग जाती है. हाल ही में नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी प्यारी लग रही हैं, लेकिन फिर भी कुछ लोग उनकी खिंचाई कर रहे हैं. दरअसल, वीडियो में नोरा जिस तरह की ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं कुछ लोग उनकी इस ड्रेस का मज़ाक  बना रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा  है  कि नोरा एक ऑफिस से बाहर निकल रही हैं इस दौरान उन्होंने सफेद रंग की गाउन पहनी हुई है जिस पर रेड और ग्रीन कलर के फूल बने हुए हैं.  इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं, लेकिन आप देखेंगे कि ये ड्रेस उनकी हाइट से काफी लंबी निकल रही है और जमीन पर घिसटती हुई जा रही है. एक्ट्रेस का ये वीडियो कुछ लोगों को काफी पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ ये कहकर मज़ाक बना रहे हैं कि नोरा इस ड्रेस से सफाई अभियान  चला रही हैं. देखें वीडियो


जब कास्टिंग एजेंसियों का शिकार बनीं नोरा फतेही…
नोरा फतेही आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है. पिछले एक दशक में अपनी मेहनत से उन्होंने ना सिर्फ भारत बल्कि दुनिया के कई देशो में अपनी अलग पहचान बना ली है. लेकिन आज वो जिस मुकाम पर हैं उस तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था.नोरा को हर कदम पर परेशानियों का सामना करना पड़ा, घंटों तक ऑडिशन, हिंदी ना आना, रहने की दिक्कत ऐसी तमाम परेशानियां थीं जिससे उन्हें रोजाना जूझना पड़ रहा था. लेकिन उनकी हिम्मत तब टूट गई जब उन्हें भारी नुकसान झेलना पड़ा.एक इंटरव्यू में नोरा फतेही ने ये रिवील किया था. जब वो कनाडा से एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर भारत आईं तो वो कास्टिंग एजेंसियों का शिकार बनीं. उन्होंने इसके लिए 20 लाख दिए थे लेकिन उन एंजेंसियों का व्यवहार ठीक नहीं था लिहाजा उन्होंने इसे छोड़ने का मन बना लिया था.जब नोरा फतेही ने उन कास्टिंग एजेंसियों से अपने पैसों की डिमांड की तो उन्होंने साफ साफ देने से इंकार कर दिया था. उस वक्त नोरा फतेही कुछ भी नहीं थीं लिहाजा उन्होंने इसके खिलाफ कुछ नहीं किया.
तारक मेहता का उल्टा चश्मा: पोम पोम को मिला नया ठिकाना, भिड़े ने मांगी दोस्त से मदद!



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here