Home मनोरंजन पकड़ा गया मेहता साहब का झूठ, अंजलि भाभी ने तारक से तोड़ा रिश्ता, छोड़ा घर!

पकड़ा गया मेहता साहब का झूठ, अंजलि भाभी ने तारक से तोड़ा रिश्ता, छोड़ा घर!

0
पकड़ा गया मेहता साहब का झूठ, अंजलि भाभी ने तारक से तोड़ा रिश्ता, छोड़ा घर!

[ad_1]

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कहानी ने ले लिया है दिलचस्प मोड़. क्योंकि खुल गई है मेहता साहब (Mehta Sahib) की पोल. मेहता साहब के करेले का भूत सबके सामने आ गया है. अब तक जो झूठ मेहता साहब गोकुलधामवासियो से बोल रहे थे उसकी पोल खुल गई है. करेले का नाम सुनते ही उखड़ने वाले तारक मेहता का सच अब सब जान गए हैं. खैर सच्चाई सुनकर तो सब हैरान है हीं लेकिन उससे भी ज्यादा हर किसी को धक्का लगा है टप्पू सेना (Tappu Sena) की चालाकी सुनकर. जी हां…टप्पू सेना जिन्होंने मेहता साहब को करेले के भूत का आइडिया दिया था. बच्चों की ये सच्चाई जानकर हर कोई हैरान है तो हर कोई दंग भी. 

चूड़ी वाले बाबा के आने पर खोली पोल 
हुआ ये कि मेहता साहब की बुरी हालत देखकर हर कोई डर गया था लेकिन हर किसी को शक भी था कि शायद डाइट फूड से बचने के लिए मेहता साहब कोई नाटक कर रहे हैं. लिहाजा उनके झूठ को पकड़ने के लिए बापूजी और महिला मंडल ने मिलकर चूड़ी वाले बाबा को बुलाने और मेहता साहब का भूत उतारने का प्लान बनाया. लेकिन ये बात सोसायटी का और कोई सदस्य नहीं जानता था. लिहाजा जब चूड़ी वाले बाबा सोसायटी में पहुंचे तो टप्पू सेना और मेहता साहब इस जाल में फंस गए और डर के मारे उन्होंने सारी सच्चाई कुबूल कर ली. 

अंजलि भाभी छोड़ेंगीं घर
वहीं मेहता साहब का झूठ जानकर अंजलि भाभी का दिल ही टूट गया है. और उन्होंने तारक मेहता से रिश्ता तोड़ने का फैसला भी कर लिया है. बैग पैक कर अंजलि भाभी घर छोड़कर जा रही हैं. हालांकि मेहता साहब उन्हें मनाने की लाख मिन्नतें कर रहे हैं लेकिन अंजलि भाभी मानने का नाम ही नहीं ले रही है. तो क्या मेहता साहब से नाराज होकर वाकई अंजलि भाभी चली जाएंगीं या फिर उन्हें फिर से देंगी एक और मौका? ये जानना दिलचस्प होगा.  

ये भी पढ़ेंः Bhabi Ji Ghar Par Hain: अंगूरी भाभी से लेकर हप्पू सिंह तक, ‘भाभी जी घर पर हैं’ के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स करते हैं ये काम 

 

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here