Home मनोरंजन नोरा फतेही को डेट करने की खबरों पर बोले टेरेंस लुईस, कहा-‘राज की बात राज रहने दो’

नोरा फतेही को डेट करने की खबरों पर बोले टेरेंस लुईस, कहा-‘राज की बात राज रहने दो’

0
नोरा फतेही को डेट करने की खबरों पर बोले टेरेंस लुईस, कहा-‘राज की बात राज रहने दो’

[ad_1]

Terence Lewis On Relationship With Nora Fatehi: कोरियोग्राफर-डांसर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) साथ में डांस रियलिटी शो को जज कर चुके हैं. दोनों ने साथ में इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 को जज कर किया था. उस दौरान दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. दोनों को साथ में डांस करता जेख फैंस बेहद खुश हो जाते हैं. नोरा और टेरेंस अक्सर साथ में परफॉर्म करते हुए वीडियो शेयर करते हैं. नोरा और टेरेंस की डेटिंग की अफवाहें आए दिन आती रहती हैं. इस पर नोरा और टेरेंस कभी रिएक्ट नहीं करते हैं. टेरेंस और नोरा ने डेटिंग की खबरों से इनकार दिया है. अब इस बारे में टेरेंस ने खुलकर बात की है. उन्होंने नोरा की खूब तारीफ भी की है.

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में टेरेंस लुईस ने कहा कि उनकी और नोरा की केमिस्ट्री शानदार है. उन्होंने नोरा को डेटिंग करने की बात को अफवाह बताया है. उन्होंने नोरा की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत रियल हैं और दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं.


ये भी पढ़ें: Dhanush Got Court Summons: धनुष को बेटा बताकर दंपति ने की मुआवजे की मांग, एक्टर को मिला कोर्ट का समन

नोरा के साथ रिलेशनशिप को बताया राज
टेरेंस से जब नोरा फतेही और उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा- राज की बात राज रहने दो. मैं तुम्हे ऑफ कैमरा बताऊंगा. टेरेंस ने आगे कहा- हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. इससे ज्यादा कुछ नहीं है. जब टेरेंस से कहा गया कि वो और नोरा साथ में शानदार लगते हैं तो इस पर टेरेंस ने कहा- हमारी ऑन स्क्रीन बहुत शानदार केमिस्ट्री है. मुझे उनकी एनर्जी और वाइब बहुत पसंद है.

टेरेंस ने आगे कहा- वह डांसर हैं और वह ये अच्छे से समझती हैं. वह बहुत हार्ड वर्किंग हैं. टेरेंस ने आगे कहा- वह बहुत रियल हैं और जो उनके दिमाग में आता है वो बोल देती हैं. कई बार वो कुछ ऐसा कह देती हैं जो उन्हें नहीं कहना चाहिए. वह बहुत प्यारी हैं.

जब टेरेंस से पूछा गया कि वो और नोरा बेस्टफ्रेंड हैं तो इस पर डांसर ने कहा-  मैं ये नहीं कह सकता कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं जहां हम एक-दूसरे को रोज कॉल करते हैं लेकिन हमारा रिलेशनशिप हेल्दी है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो टेरेंस आखिरी बार म्यूजिक वीडियो शदाइयां में नजर आए थे. इस गाने को उन्होंने खुद गाया था. वहीं नोरा की बात करें तो वह डांस दीवाने जूनियर को नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी के साथ जज कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: Thar: बेटे हर्षवर्धन के साथ फिल्म पर बोले अनिल कपूर, कहा- हम तो ऐसे ही सपोर्टिंग एक्टर हैं



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here