Home मनोरंजन नेहा भसीन के भाई ने यूक्रेनी गर्लफ्रेंड के साथ रचाई शादी, फोटोज हुईं वायरल

नेहा भसीन के भाई ने यूक्रेनी गर्लफ्रेंड के साथ रचाई शादी, फोटोज हुईं वायरल

0
नेहा भसीन के भाई ने यूक्रेनी गर्लफ्रेंड के साथ रचाई शादी, फोटोज हुईं वायरल

[ad_1]

सिंगर नेहा भसीन बिग बॉस के बाद से हर जगह छा गई हैं. अपने गानों के साथ गेम खेलने के तरीके की वजह से हमेशा उनकी तारीफ होती है. नेहा भसीन के भाई अनुभव भसीन शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने अपनी यूक्रेनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है. अनुभव गर्लफ्रेंड अन्ना होरोदेत्स्का के साथ सात फेरे ले चुके हैं. अनुभव की गर्लफ्रेंड ने रुस और यूक्रेन के युद्ध के बीच कीव से पलायन किया था. नेहा के भाई की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

अनुभव ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने फैमिली फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरे फेवरेट लोग एक फ्रेम में. वहीं पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अनुभव ने लिखा- हमारी जर्नी पहले दिन से ही बहुत क्रेजी रही है मगर साथ में हमने हर परेशानी को पार कर लिया है. बेबी तुम्हारे साथ नई लाइफ शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. वेलकम होम.



नेहा भसीन ने किया कमेंट
भाई अनुभव के पोस्ट पर नेहा भसीन ने कमेंट किया है. नेहा ने फैमिली फोटो पर लिखा- लव यू अन्ना अनु. वहीं कपल फोटो पर नेहा ने लिखा- तुम दोनों को ढेर सारा प्यार. अनुभव के पोस्ट पर फैंस कमेंट करके ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं.

अनुभव ने बीते महीने अन्ना के साथ सगाई के बाद तस्वीरें शेयर की थीं. दोनों ने अन्ना के इंडिया आते ही सगाई कर ली थी.  अन्ना के भारत आने के बाद अनुभव ने सोशल मीडिया पर अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि कैसे ट्रैवल के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. एक दूसरे को ढाई सालों तक डेट करने के बाद अनुभव और अन्ना ने शादी करने का फैसला लिया था.

ये भी पढ़ें: Alia- Ranbir Haldi Ceremony: बहन आलिया की हल्दी में खिल उठीं शाहीन भट्ट, हरे रंग के लहंगे में लगीं कमाल, सोनी राजदान के चेहरे पर दिखी खुशी

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट के हाथों में मेहंदी लगता देख करण जौहर की आंखों से बहने लगे आंसू



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here