Home मनोरंजन द कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाले बने चंदन प्रभाकर ने खरीदी XUV 700, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

द कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाले बने चंदन प्रभाकर ने खरीदी XUV 700, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

0
द कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाले बने चंदन प्रभाकर ने खरीदी  XUV 700, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

[ad_1]

Chandar Prabhakar Buys New XUV 700: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) फेम चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) ने नई कार खरीदी है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. चंदन प्रभाकर शानदार लाइफ जीते हैं और उनके कार कलेक्शन में अब  XUV 700 शामिल हो गई है. इस कार की कीमत 20 लाख बताई जा रही है. नीले रंग की ये कार काफी लग्जुरियस और खूबसूरत भी. 

वैसे आपको बता दें कि चंदन प्रभाकर लग्जरी कारों (Chandan Prabhakar Car Collection) के शौकीन हैं और उनके पास पहले से ही कई कार मौजूद हैं. उनके पास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज 320 डी जैसी लग्जरी कार के साथ साथ कुछ और कार भी हैं. जिन्हें वो इस्तेमाल में लेते हैं. वहीं अब चंदन ने XUV 700 खरीद कर फैंस को सरप्राइज़ कर दिया है. सिर्फ कार कलेक्शन ही नहीं चंदन प्रभाकर का घर भी काफी शानदार है जिसकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते रहते हैं. 

आलीशान घर में रहते हैं चंदन (Chandan Prabhakar House)
चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) का मुंबई में घर  हैं. जिसे बेहद खूबसूरती से उनकी पत्नी ने सजाया है. इस घर में वो अपने पूरे परिवार के साथ ठाठ से रहते हैं. उनकी टोटल संपत्ति की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये करीब 15 करोड़ के आसपास है. 


लाखों में कमाते हैं चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar Net Worth)
चंदन प्रभाकर पिछले कई सालों से कपिल शर्मा के साथ ही जुड़े हैं. पहले वो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का हिस्सा थे और अब वो द कपिल शर्मा शो में भी मजेदार किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस शो में फिलहाल  वो ज्यादातर चंदू चायवाले का रोल प्ले करते हैं जिसे देखकर दर्शकों को खूब मजा आता है. वहीं इसके बदले में चंदन प्रभाकर को मिलते हैं लाखो रूपए. जी हां…चंदन भले ही शो में चायवाले हों लेकिन उनकी कमाई लाखो में है. चंदन प्रभाकर की एक एपिसोड की फीस की बात करें तो वो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो 5-7 लाख रूपए तक चार्ज करते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के चक्कर में बुरे फंसे जेठालाल, अब बापूजी करेंगे गुस्से में धमाल!
 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here