Home मनोरंजन दादी की गोद में बैठी छोटी की अनन्या पांडे की देखिए ये क्यूट फोटो

दादी की गोद में बैठी छोटी की अनन्या पांडे की देखिए ये क्यूट फोटो

0
दादी की गोद में बैठी छोटी की अनन्या पांडे की देखिए ये क्यूट फोटो

[ad_1]

Ananya Panday Photo With Her Late Dadi’s Birthday: अनन्या पांडे बॉलीवुड की होनहार एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. उन्होंने कम ही फिल्मों में काम किया है लेकिन अपने अभिनय से वो दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं. एक्ट्रेस अपने लुक और स्टाइल को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के लिए को अपनी और अपने फैमिली-फ्रेंड्स के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. और अब, अनन्या ने अपनी दिवंगत दादी के बर्थडे पर उनके साथ अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं. 

इस फोटो में अनन्या पांडे अपनी दादी की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये बचपन की फोटो है जिसमें उनकी क्यूट सी स्माईल देखने को मिल रही है. अनन्या अपनी दादी के काफी क्लोज थीं और आज भी वो इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्हें काफी मिस कर रही हैं.

इस फोटो के साथ अनन्या ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे दादी… मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और याद करती हूं. मैं आपको फिर से देखने के लिए कुछ भी करूंगी.’

अनन्या पांडे की दादी स्नेहलता पांडे का पिछले साल 10 जुलाई को निधन हो गया था. दादी के निधन से अनन्या काफी दुखी हो गई थीं, वो अपनी दादी के बेहद करीब थीं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे तेलुगू फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आएंगी. इसके अलावा ‘खो गए हम कहां’ फिल्म भी उनकी पाइपलाइन में है. 

ये भी पढ़ें:

Guess Who: बचपन की तस्वीर में ‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ के इस किरदार को पहचाना क्या?

Salman Khan के कहने पर पिता बने कृष्णा अभिषेक, बोले ‘मेरे बच्चे होने में भाईजान का बहुत बड़ा हाथ’

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here