Home मनोरंजन तारक मेहता का उल्टा चश्माः फिर से पार्टी शार्टी प्लान कर रहे जेठालाल, फिर होगा बड़ा झमेला!

तारक मेहता का उल्टा चश्माः फिर से पार्टी शार्टी प्लान कर रहे जेठालाल, फिर होगा बड़ा झमेला!

0
तारक मेहता का उल्टा चश्माः फिर से पार्टी शार्टी प्लान कर रहे जेठालाल, फिर होगा बड़ा झमेला!

[ad_1]

Taarak Mehta ka ooltah chashmah Today Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka ooltah chashmah) का इतिहास उठाकर देख लीजिए. जब जब पुरुष मंडली यानि जेठालाल (Jethalal), मेहता साहब (Mehta Sahib), अय्यर (Iyer), भिड़े (Bhide), सोढ़ी (Sodhi), डॉ. हाथी (Dr. Hathi) और पोपटलाल (Popatlal) ने पार्टी शार्टी का प्रोग्राम बनाया है उनकी पोल जरूर खुली है और हर बार टूटा है उन पर मुसीबतों का पहाड़. लेकिन ये हैं कि आदतों से बाज नही आते, इतनी बार फेल होने के बाद भी हर बार कोशिश करते हैं. अब एक बार फिर इनके मन में उठा है पार्टी करने का कीड़ा. 

गोकुलधाम (Gokuldham) की पुरुष मंडली इस वक्त खूब खुश नजर आ रही है. आए भी क्यों ना जेठालाल ने उनसे वादा ही ऐसा किया है. दरअसल, जेठालाल (Jethalal) की कोई डील फाइनल होने वाली है जो कम से कम 50 लाख की डील है. और जेठालाल ने अपने दोस्तों से वादा किया है कि अगर उनकी डील फाइनल हो जाती है तो वो पार्टी शार्टी स्पॉन्सर करेंगे. अब हर किसी को पूरी उम्मीद है कि जेठालाल की डील फाइनल हो जाएगी और उन्हें शानदार पार्टी मिलेगी. 

वैसे पार्टी शार्टी होगी या नहीं ये तो हम नहीं जानते लेकिन इतना जरूर है कि अगर इस पार्टी के बारे में टप्पू सेना, महिला मंडल या फिर बापूजी (Bapuji) को भनक लग गई तो फिर इनकी खैर नहीं. वैसे इस पार्टी का पूरा दारोमदार जेठालाल की उस डील पर है जो अभी तक पक्की नहीं हुई है और अगर वो डील कैंसिल हुई तो फिर पार्टी कैंसिल भपी हो सकती है. खैर हम तो यही कहेंगे कि जेठालाल  सभी को पार्टी दे दें ताकि कम से कम एक बात तो उनके दोस्तों का वो सपना पूरा हो सके जिसका इंतजार वो 13 सालों से कर रहे हैं. यानि आने वाला एपिसोड मजेदार होने वाला है. 

ये भी पढ़ेंः

Tejasswi Prakash Dance: पुरानी नागिन संग झूम कर नाचीं नई नागिन, खूब पसंद आएगी तेजस्वी और अदा खान की ये अदा

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here