Home मनोरंजन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आज तक नहीं हुआ है शो के इस किरदार का दीदार, केवल होता है जिक्र

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आज तक नहीं हुआ है शो के इस किरदार का दीदार, केवल होता है जिक्र

0
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आज तक नहीं हुआ है शो के इस किरदार का दीदार, केवल होता है जिक्र

[ad_1]

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest News: जेठालाल, मेहता साहब, दयाबेन, पोपटलाल टप्पू सेना, बाघा, बावरी, भिड़े, रोशन भाभी यानि तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के अब तक हर किरदार से आप मिल चुके हैं. उन्हें रोज़ाना देखते भी हैं और उन्हें अच्छे से समझ भी चुके हैं. लेकिन सब टीवी के इस हिट शो का एक किरदार ऐसा भी है जिसका जिक्र तो शो में खूब होता है लेकिन ये किरदार कभी नजर नहीं आता. ये अजीब बात ही है कि पिछले 14 साल में उस किरदार का जिक्र लगभग हर एपिसोड में हुआ लेकिन कभी भी वो किरदार शो में नहीं दिखा. क्या आप पहचान पाए हम किनकी बात कर रहे हैं. अगर नहीं….तो चलिए हम बता देते हैं. 

शो में कभी नहीं दिखा ये किरदार 
अगर आपने नोटिस किया हो तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन की मां (Dayaben ki Maa) और जेठालाल की सासू मां की जिक्र अक्सर होता है. जी हां…वही मां जो दयाबेन (Dayaben) से घंटों बात करती हैं, जो जेठालाल के अजीबों गरीब नाम रखती हैं, जो गोकुलधाम सोसायटी की हर परेशानी में उन्हें कोई ना कोई राह जरूर दिखता है, लेकिन आखिर दयाबेन की मां हैं कहां. आज तक शो में उनका नाम तो खूब सुना पर कभी दिखा नहीं. यहां तक कि दयाबेन की मां पर तो स्पेशल एपिसोड तक बनाए गए थे लेकिन उनका चेहरा फिर भी किसी को नहीं दिखा. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक चर्चित शो है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला है. यही वजह है कि शो के हर किरदार से वो अपना जुड़ाव महसूस करते हैं. यही कारण है कि फैंस को पिछले 4 सालों से दयाबने की वापसी का भी इंतजार है लेकिन अब तक वो शो में नजर नहीं आई हैं वहीं दयाबेन नहीं हैं इसलिए दो और महत्वपूर्ण किरदारों की परफॉर्मेंस शो में कम हो गई है वो है दयाबेन की मां और दयाबेन के वीरा काफी समय से सुंदरलाल (Sunderlal) भी शो में नजर नहीं आए हैं. 

ये भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पहले इसी शो में ये चार किरदार निभा चुके हैं Tanmay Vekaria, फिर ऐसे मिला ‘बाघा’ का ये रोल

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here