Home मनोरंजन ताजमहल के आगे दबंग स्टाइल में पोज दे रहा ये बच्चा है बॉलीवुड का चमकता सितारा, पहचानना मुश्किल

ताजमहल के आगे दबंग स्टाइल में पोज दे रहा ये बच्चा है बॉलीवुड का चमकता सितारा, पहचानना मुश्किल

0
ताजमहल के आगे दबंग स्टाइल में पोज दे रहा ये बच्चा है बॉलीवुड का चमकता सितारा, पहचानना मुश्किल

[ad_1]

बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में मिली छोटी-बड़ी जानकारी भी फैंस को बेताब करती हुई नजर आती है. फैंस हमेशा ही जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि उनके चहेते सितारों की लाइफस्टाइल की कैसी है या वो क्या खासा पसंद करते हैं, किस जगह घूमना पसंद करते हैं, उनकी पढ़ाई कहां से हुई और वो बचपन में कैसे दिखा करते थे. फैंस इस तरह की बातें जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में अगर किसी भी बॉलीवुड सेलेब के बचपन की फोटो सामने आती है तो वो इसके बारे में जानने के लिए अपनी जी जान लगा देते हैं.

अब इसी क्रम में एक बार फिर से एक बॉलीवुड सितारे के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग जद्दोजहद में लगे हुए हैं. इस समय सोशल मीडिया पर ये फोटो तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है, जिसमें ताजमहल के आगे बैठ बच्चा पोज देता हुआ नजर रहा है. ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. फोटो में नवाजुद्दीन काफी प्यारे लग रहे हैं. बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिन्होंने अपने काम के जरिए पूरी दुनिया में अलग ही पहचान बनाई है.

गैंग्स ऑफ वासेपुर, बजरंगी भाईजान, किक, रईस, रमन राघव, मांझी, मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्मों में उन्हें शानदार एक्टिंग करते हुए देखा जा चुका है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही अब टिकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर के संग दिखाई देने वाले हैं. इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शानदार फैन फॉलोइंग भी देखने को मिलती है. 4.4 मिलियन फॉलोवर्स उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. 


 

ये भी पढ़ें:- आलिया भट्ट इतनी सस्ती वेस्टर्न आउटफिट में लगीं बेहद एलिगेंट, कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप! 

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के पास है करोड़ों की संपत्ति, लग्जरी गाड़ियों के हैं शौकीन



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here