Home मनोरंजन टीवी देखने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ठुकरा गई थी लड़की, एक्टर ने खुद बताया फिर आगे क्या हुआ

टीवी देखने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ठुकरा गई थी लड़की, एक्टर ने खुद बताया फिर आगे क्या हुआ

0
टीवी देखने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ठुकरा गई थी लड़की, एक्टर ने खुद बताया फिर आगे क्या हुआ

[ad_1]

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे उनके एक गांव लड़की ने टीवी के लिए उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. नवाजुद्दीन ने बताया कि वर्षों पहले, जब वह अपने गांव में रहते थे, तब एक लड़की ने उन्हें टीवी देखना पसंद करते हुए अस्वीकार कर दिया था. बदले में एक उस दौर के युवा नवाजुद्दीन ने उससे वादा किया कि एक दिन वह टीवी पर भी आएंगे.

पहले भी कई बार नवाजुद्दीन ने कई बार इसका जिक्र तो किया लेकिन कभी डिटेल में बताया नहीं. उन्होंने सिर्फ इतना कहा था कि उन्होंने एक बार एक लड़की से वादा किया था कि वह एक दिन टीवी पर आएंगे. लेकिन हाल ही में एक बातचीत में उन्होंने इस बारे में विस्तार से खुलासा किया.

ब्रूट इंडिया के साथ बात करते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया, “दरअसल, जब हमें अपने गांव में एक टीवी मिलता था, तो वह कृषि दर्शन देखने जाती थी. कभी-कभी जब वह रास्ते में होती, तो मैं उसे मुझसे बात करने के लिए कहता. लेकिन उसने मुझसे बात नहीं की क्योंकि वह कृषि दर्शन देखने जाना चाहती थी. इसलिए, मैंने उससे कहा, ‘एक दिन तुझे टीवी पर आ कर दिखूंगा’. इतना ही नहीं नवाजुद्दीन ने कहा कि जब उन्होंने अपनी पहली टीवी श्रृंखला में काम किया, तो उन्होंने एक दोस्त को फोन करके सूचित किया कि लड़की को बता दें कि वो टीवी पर आ रहे हैं.


उन्होंने कहा, जब मैंने एक धारावाहिक किया तो याद आया कि मैंने एक लड़की से वादा किया था. तो मैंने अपनी दोस्त को गांव बुलाया और उस लड़की से बात करने को कहा. मैंने उससे कहा था कि एक दिन मैं टीवी पर आऊंगा. मेरा कार्यक्रम कल, रविवार को प्रसारित होना है. मेरी सहेली ने कहा, “भाई, वह शादीशुदा है और उसके 5-6 बच्चे हैं. और जिस व्यक्ति से उसकी शादी हुई है, वो उसे टीवी तो दूर बल्कि उसे घर से बाहर भी नहीं निकलने देता है.”

बता दें कि नवाजुद्दीन जल्द ही ‘हीरोपंती 2’ में पर्दे पर नजर आने वाले हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया हैं. अहमद खान द्वारा निर्देशित, यह फिल्म टाइगर की पहली फिल्म हीरोपंती का सीक्वल है, जो 2014 में रिलीज़ हुई थी. नवाज ने फिल्म में लैला नाम के एक खूंखार अपराधी की भूमिका निभाई है. यह 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here