Home मनोरंजन जैकलीन फर्नांडीस पर ED की बड़ी कार्रवाई, सात करोड़ की संपत्ति ज़ब्त, जानें पूरा मामला

जैकलीन फर्नांडीस पर ED की बड़ी कार्रवाई, सात करोड़ की संपत्ति ज़ब्त, जानें पूरा मामला

0
जैकलीन फर्नांडीस पर ED की बड़ी कार्रवाई, सात करोड़ की संपत्ति ज़ब्त, जानें पूरा मामला

[ad_1]

ED Action On Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बड़ी कार्रवाई की है. सूत्रों के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर मामले में ईडी ने जैकलीन की सात करोड़ 12 लाख रुपये की चल और अचल संपत्तियां जब्त कर ली हैं. 

तिहाड़ जेल के अंदर से 200 करोड़ रुपये की उगाही के मामले में जेल बंद सुकेश चंद्रशेखर के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस का नाम जुड़ा था. ईडी सूत्रों के मुताबिक जांच में पता चला है कि सुकेश ने बहरीन में रहने वाली जैकलीन के माता-पिता और अमेरिका में रहने वाली उनकी बहन को महंगी कारें दी थीं. इसके अलावा उनके भाई को 15 लाख रुपये दिए थे.

जैकलीन ने कुबूल की थी ये बात

जांच के दौरान ईडी ने जैकलीन के बयान दर्ज किए थे. उसी दौरान जैकलीने ने ईडी को बताया था कि  सुकेश ने उनके परिजनों और खुद उनको महंगे महंगे गिफ्ट दिए हैं, जिसमें लाखों रुपये का एक घोड़ा भी शामिल है. इसके अलावा जैकलीन के आलीशान हाटलों में रहने का खर्च भी सुकेश ने ही उठाया था.

जैकलीन और सुकेश की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं. सुकेश इस वक्त तिहाड़ जेल में बंद है. ईडी ने जांच के दौरान पाया कि सुकेश की ओर से जैकलीन को दी गई करीब 7 करोड़ रुपये की संपत्ती अपराध की संपत्ति है. इसके बाद कार्रवाई करते हुए एजेंसी ने जैकलीन की इन संपत्तियों को ज़ब्त कर लिया है.

चार्जशीट में ईडी ने किया है ये दावा

पिछले साल अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह के समक्ष दायर चार्जशीट में दावा किया गया था कि जैकलीन फर्नांडीस के बयान 30 अगस्त और 20 अक्टूबर को दर्ज किए गए, जिसमें उन्होंने कहा था कि उसे गुच्ची और शनेल से तीन डिजाइनर बैग, गुच्ची की दो जिम पोशाकें, लुई वुइटन के एक जोड़ी जूते, हीरे के दो जोड़ी झुमके और बहु-रंगीन बेशकीमती पत्थरों का एक ब्रेसलेट और दो हर्मेज ब्रेसलेट उपहार के रूप में मिले. इसके अलावा ईडी ने दावा किया कि उन्हें एक कार ‘मिनी कूपर’ भी मिली थी, जिसे उन्होंने लौटा दिया था. एजेंसी ने दावा किया कि चंद्रशेखर ने दिसंबर 2020 में अभिनेत्री नोरा फतेही को बीएमडब्ल्यू कार भेंट की थी और बाद में अन्य महंगी भेंट देने के अलावा 75 लाख रुपये दिए थे. 

Lock Upp: शिवम वर्मा- मुनव्वर फारूकी के बाद इस कैदी को मिली फिनाले में एंट्री, इस कंटेस्टेंट को दी मात

इस वजह से सैफ को लेकर इनसिक्योर हो जाया करती थीं अमृता, रोकर निकालती थीं भड़ास, खुद किया था खुलासा

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here