Home मनोरंजन जब सैफ से शादी करने पर करीना को मिली थी चेतावनी- दो बच्चों का पिता है, करियर बर्बाद हो जाएगा

जब सैफ से शादी करने पर करीना को मिली थी चेतावनी- दो बच्चों का पिता है, करियर बर्बाद हो जाएगा

0
जब सैफ से शादी करने पर करीना को मिली थी चेतावनी- दो बच्चों का पिता है, करियर बर्बाद  हो जाएगा

[ad_1]

Saif Ali Khan Kareena Kapoor: बात आज सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की. जिनकी लव लाइफ से लेकर शादी तक ने खासी सुर्खियां बटोरी थीं. सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी साल 2012 में हुई थी. करीना और सैफ अली खान के बीच नजदीकियां साल 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं. कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद करीना और सैफ ने शादी करने का फैसला किया था. हालांकि, सैफ से शादी करने की बात जब करीना के करीबियों को पता चली तो उन्होंने एक्ट्रेस से क्या कहा था, इसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 
 
करीना ने खुद इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया है. एक्ट्रेस की मानें तो उनसे लोगों ने कहा था कि सैफ दो बच्चों के पिता हैं क्या तुम सच में उनसे शादी करने का जा रही हो ? यही नहीं कुछ लोगों ने करीना से यह भी कहा था कि सैफ से शादी करने के बाद तुम्हारा पूरा करियर ही तबाह हो सकता है.

करीना की मानें यह सब सुनने के बाद उनके मन में आया कि प्यार करना क्या सच में इतना बड़ा गुनाह है? ऐसा है तो फिर चलो शादी करके देख लेते हैं कि क्या होता है. बहरहाल आज सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक है. आपको बता दें कि करीना कपूर से पहले सैफ की शादी अमृता सिंह से हुई थी. 


 
यह शादी साल 1991 में हुई थी. शादी के समय सैफ अली खान की उम्र जहां 21 साल थी वहीं अमृता सिंह तब 33 साल की थीं. आपको बता दें कि सैफ और अमृता के बीच शादी के 13 साल बाद 2004 में तलाक हो गया था.

Saif Ali Khan Divorce: आखिर क्यों टूटी थी सैफ अली खान और Amrita Singh की शादी? जानिए तलाक के पीछे की कहानी

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here