Home मनोरंजन जब शराब के नशे में धुत्त कपिल शर्मा बिन बुलाए रात 3 बजे पहुंच गए थे शाहरुख के घर, फिर ये हुआ!

जब शराब के नशे में धुत्त कपिल शर्मा बिन बुलाए रात 3 बजे पहुंच गए थे शाहरुख के घर, फिर ये हुआ!

0
जब शराब के नशे में धुत्त कपिल शर्मा बिन बुलाए रात 3 बजे पहुंच गए थे शाहरुख के घर, फिर ये हुआ!

[ad_1]

Kapil Sharma Comedy: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले स्टैंड अप स्पेशल शो ‘आई एम नॉट डन येट’ (I’m Not Done Yet) में एक मजेदार किस्सा सुनाया है. कपिल शर्मा ने बताया है कि जब वह रात 3 बजे एक बार शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के घर पहुंचे गए थे. कपिल शर्मा के अनुसार एक बार उनकी कजिन मुंबई आई हुई थी. उनकी कजिन ने शाहरुख खान का घर ‘मन्नत’ देखने की रिक्वेस्ट कर डाली. कॉमेडियन उस वक्त नशे में थे और उन्होंने अपनी कजिन की बात मान भी ली. कपिल आगे बताते हैं कि, ‘जब हम वहां (शाहरुख़ खान के घर) पहुंचे तब वहां पार्टी चल रही थी.’ 

कपिल ने बताया कि, ‘शाहरुख़ के घर के दरवाज़े खुले हुए थे ऐसे में मैने अपनी पॉवर को मिसयूज़ करने का सोचा और ड्राइवर से कहा कि गाड़ी अंदर ले चलो. सिक्योरिटी गार्ड्स ने मुझे देखा और जाने दिया, उन्हें लगा कि मुझे इनविटेशन मिला होगा. जब हम अंदर पहुंचे तो मुझे लगा कि हम सही काम नहीं कर रहे हैं. मैंने सोचा कि हमें यहां से निकल लेना चाहिए लेकिन तभी शाहरुख़ खान का एक मैनेजर बाहर आया और हमें अंदर आने के लिए कहा.. उस वक्त रात के 3 बज रहे थे’.

कपिल आगे मजेदार किस्सा सुनाते हुए कहते हैं कि, ‘कपड़े भी क्या मैंने निक्कर पहनी हुई थी, मैं पान चबा रहा था और नशे में चूर था… दरवाज़ा खोला तो गौरी भाभी (Gauri Khan) और उनकी तीन चार सहेलियां बैठी हुई थीं. मैंने उनसे ‘हैलो’ कहा जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि शाहरुख़ अंदर हैं. जब मैं अंदर पहुंचा तो शाहरुख़ अपने चिरपरिचित अंदाज़ में डांस कर रहे थे, मैं उनके पास गया और कहा कि भाई सॉरी, मेरी कजिन यहां आई हुई थी और उसे आपका घर देखना था, घर खुला हुआ था तो हम अंदर आ गए’. 

कपिल के अनुसार किंग खान ने उनसे कहा कि, ‘यदि मेरे बेडरूम का दरवाजा खुला होगा तो क्या तुम वहां भी अंदर आ जाओगे?’. कॉमेडियन कहते हैं कि फिर उस रात शाहरुख़ खान हमारे साथ घंटों नाचे और मैं ही वो शख्स था जो आखिर में उनके घर से लौटा था.

Kapil Sharma Netflix Show: कपिल शर्मा ने पहली बार मुंबई आकर किया था ये काम, अंडरवर्ल्ड से डरकर अंडरवियर में पैसे लिए थे छिपा

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here