Home मनोरंजन जब दीपिका पादुकोण को रास नहीं आई रणवीर सिंह की ये हरकत, गुस्से में लाल होकर किया ये काम

जब दीपिका पादुकोण को रास नहीं आई रणवीर सिंह की ये हरकत, गुस्से में लाल होकर किया ये काम

0
जब दीपिका पादुकोण को रास नहीं आई रणवीर सिंह की ये हरकत, गुस्से में लाल होकर किया ये काम

[ad_1]

Deepika Padukone anger on Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर्स रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने इंडस्ट्री में पॉवर कपल के नाम से मशहूर हैं. दीपिका और रणवीर (Deepika and Ranveer) की जोड़ी फिल्मों से लेकर इवेंट्स में परफेक्ट लगती हैं. दोनों की मौजूदगी से अलग ही रंग जम जाता है. दीपिका (Deepika Padukone) का अंदाज जितना शांत है, उतना ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मस्ती के लिए जाने जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा है जब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को उनकी मस्ती भारी पड़ गई थी. रणवीर सिंह को मस्ती करने पर दीपिका का गुस्सा झेलना पड़ा था. 

दरअसल, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जब बाजीराव मस्तानी के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में शामिल हुए थे, तब एक्टर ने ऐसी मस्खरी कर दी जिसपर दीपिका गुस्से में लाल हो गईं. दीपिका (Deepika) मीडिया के सवालों का जवाब बहुत शांत स्वभाव के साथ दे रही थीं, तब अचानक इवेंट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की आवाज सुनाई दी. हैरानी की बात है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) वहां मौजूद भी नहीं थी लेकिन उनकी आवाज कहीं से सुनाई दी, जिसको सुनने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक्साईटेड हो गए. 


रणवीर सिंह , दीपिका (Deepika Padukone) की बात काटते हुए बोले- ‘कहां हो तुम’. रणवीर सिंह की इस मस्ती के बाद दीपिका ने गुस्से में तिरछी नजरों से सबके सामने रणवीर सिंह को घूरा. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) समझ गए कि उनकी लेडी लव एंग्री वुमेन बन गई हैं, जिसके बाद एक्टर ने दीपिका को शांत कराने के लिए कहा, ‘अरे बोले बोलो डोला रे डोला बोलो…’ 

ये भी पढ़ें: Kajal Aggarwal Pregnancy: प्रेगनेंसी के दिनो में काजल अग्रवाल कुछ ऐसा कर रही हैं फील, खुद फैंस को बताया

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ऐसी मस्ती कई बार देखने को मिलती है. दीपिका (Deepika Padukon Photos) की तस्वीरों पर कमेंट्स से लेकर पब्लिक अपीयरंस में रणवीर (Ranveer Singh Photos) खूब मस्ती करते हुए नजर आते हैं. बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका की शादी 2018 में हुई थी. 

ये भी पढ़ें: Neha Malik Photos: खेसारी लाल यादव की इस एक्ट्रेस के स्टाइल ने उड़ाया गर्दा, बॉलीवुड हसीनाओं का ग्लैमर भी पड़ा फीका



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here