Home मनोरंजन जब डांस में माधुरी दीक्षित को टक्कर देने उतरीं करिश्मा कपूर, फिर कुछ हुआ ऐसा कि…

जब डांस में माधुरी दीक्षित को टक्कर देने उतरीं करिश्मा कपूर, फिर कुछ हुआ ऐसा कि…

0
जब डांस में माधुरी दीक्षित को टक्कर देने उतरीं करिश्मा कपूर, फिर कुछ हुआ ऐसा कि…

[ad_1]

Madhuri Dixit and Karisma Kapoor Dance Face Off: 90 के दशक की सुपरस्टार एक्ट्रेस की बात करें तो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का नाम टॉप पर आता है. दोनों जब जब स्क्रीन पर नजर आईं तो इन्होंने हमेशा ही दर्शकों का दिल धड़का दिया. एक्टिंग से लेकर डांस तक दोनों हर चीज़ में माहिर. एक नहला तो दूसरा दहला. 90 के दशक के बीच में आते आते माधुरी और करिश्मा दोनों ही दिग्गज एक्ट्रेस की लिस्ट में आ खड़ी हुई थीं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को तो हमेशा ही डान्सिंग दीवा की तरह देखा जाता था लेकिन करिश्मा भी कहां कम थी. एक बार तो माधुरी के डांस को चैलेंज देने के लिए करिश्मा मैदान में उतर पड़ी थीं. और फिर जो हुआ वो इतिहास बन गया.  

जब डांस के लिए हुआ करिश्मा और माधुरी का आमना सामना
माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर (Madhuri Dixit and Karisma Kapoor) एक साथ दिल तो पागल है फिल्म में नजर आई थीं फिल्म एक म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा थी और इसी फिल्म में दोनों के बीच हुई थी डान्सिंग फाइट. हम बात कर रहे हैं दिल तो पागल है (Dil to Pagal Hai) के सुपरहिट सीन की. जिसकी शुरूआत होती है माधुरी के डांस से. स्टेज पर सब कुछ भूलकर डांस कर रही थीं माधुरी. हर किसी की नजर उन्हीं पर होती है. हर कोई उन्हें बड़े ध्यान से देख रहा होता है. तभी करिश्मा कपूर (karisma Kapoor) वहां आ जाती हैं और माधुरी का डांस देखकर उनसे रहा नहीं जाता. और वो भी उतर आती हैं स्टेज पर. माधुरी भी उनका वेलकम करती हैं और उनके ताल से ताल मिलाती हैं लेकिन देखते ही देखते करिश्मा के तेवर बदलने लगते हैं और वो इसे एक चुनौती के रोल में ले लेती हैं. शाहरुख खान भी समझ जाते हैं कि मामला कहीं ओर जा रहा है. और फिर वो स्टेज पर आते हैं जिसके बाद करिश्मा डांस करना बंद करती हैं. 

1997 में रिलीज माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान, करिश्मा कपूर जैसे सितारों से सजी फिल्म सुपरहिट रही थी. और इस फिल्म के लिए करिश्मा कपूर को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. वहीं शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर और माधुरी दीक्षित को बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब भी इसी फिल्म के लिए मिला था. 

ये भी पढ़ेः Suprerhit Song of Bollywood: बॉलीवुड का वो गाना जिसमें 31 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार आए थे नजर, एक शूटिंग पर पहुंचता उससे पहले ही हो गया गिरफ्तार!

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here