Home मनोरंजन जब करीना कपूर संग अपनी शादी को लेकर सैफ अली खान ने उड़ाया कपूर परिवार का मज़ाक!

जब करीना कपूर संग अपनी शादी को लेकर सैफ अली खान ने उड़ाया कपूर परिवार का मज़ाक!

0
जब करीना कपूर संग अपनी शादी को लेकर सैफ अली खान ने उड़ाया कपूर परिवार का मज़ाक!

[ad_1]

बॉलीवुड या हिंदी सिनेमा की बात हो तो कपूर परिवार का जिक्र हो ही जाता है. अब कपूर परिवार फिर से चर्चा में है क्योंकि सुपरस्टार्स के इस खानदान में बजने जा रही है शहनाई. लाडले रणबीर कपूर चढ़ने जा रहे हैं घोड़ी और उनकी दुल्हनिया बनने वाली हैं भट्ट परिवार की शहज़ादी आलिया भट्ट. वहीं अब कपूर परिवार की शादियों का जिक्र आया है तो रणबीर से पहले बेबो यानी करीना कपूर की शादी धूमधाम से हुई थी. करीना ने सैफ अली खान से शादी की थी. 

शादी के कई सालों बाद एक चैट शो में सैफ अली खान ने शादियों पर बात करते हुए बताया था कि वो भी अपनी शादी में कम लोगों को ही बुलाना चाहते थे. उनका मन था कि केवल परिवारवालों की मौजूदगी में ही ये शादी संपन्न हो लेकिन कपूर परिवार की वजह से नहीं हो सका. दरअसल, इस इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया था कि कपूर परिवार में खुद ही 200 लोग हैं ऐसे में वो चाहकर भी कम लोगों में शादी नहीं कर सके. 

मुंबई में हुई थी शादी 
करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी करीबी लोगों की मौजूदगी में ही हुई थी. मुंबई के बांद्रा में हुई इस शादी में परिवार वालों को ही न्योता भेजा गया था लेकिन इनका वेडिंग रिसेप्शन कमाल का था. करीना और सैफ अली खान के वेडिंग रिसेप्शन में पूरे बॉलीवुड को न्योता भेजा गया था. दोनों के रिश्ते की शुरूआत टशन फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया. अब दोनों की शादी को 10 साल हो चुके हैं. इन 10 सालों में करीना और सैफ 2 बच्चों के माता पिता भी बन चुके हैं. इनके बडे बेटे का नाम तैमूर है तो छोटे बेटे का नाम जेह अली खान. 

ये भी पढ़ेंः Alia Ranbir Wedding: रणबीर संग शादी से पहले आलिया का बड़ा फैसला, खुद को किया घर में बंद!

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here