Home मनोरंजन जब करीना कपूर ने शाहिद कपूर से कहा था- ‘मैं अब तुम्हारे और अहसान नहीं ले सकती’

जब करीना कपूर ने शाहिद कपूर से कहा था- ‘मैं अब तुम्हारे और अहसान नहीं ले सकती’

0
जब करीना कपूर ने शाहिद कपूर से कहा था- ‘मैं अब तुम्हारे और अहसान नहीं ले सकती’

[ad_1]

Kareena Kapoor and Shahid Kapoor Superhit Scene: करीना कपूर (Kareena kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के अफेयर से तो आप वाकिफ ही हैं. बॉलीवुड में डेब्यू के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor) का पहली बार नाम जिस एक्टर के साथ जुड़ा वो शाहिद कपूर ही थे.

2004 में पहली बार दोनों फिदा फिल्म में साथ दिखाई दिए थे और इस फिल्म के बाद ही इनकी डेटिंग की खबरें आने लगी थीं. धीरे धीरे दोनों का प्यार जगजाहिर हो गया. लेकिन कुछ साल रिलेशनशिप में रहने के बाद इनके अलग होने की खबरें आने लगीं. वहीं एक बार करीना कपूर ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को साफ साफ कह दिया था कि मैं तुम्हारे और अहसान नहीं ले सकती. लेकिन ये बात करीना ने रीयल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में कही थी.  दरअसल हम बात कर रहे हैं करीना और शाहिद (Kareena and Shahid) की एक सुपरहिट फिल्म के सुपरहिट डायलॉग की.  

जब वी मेट में सुपरहिट रही थी ये जोड़ी

करीना कपूर और शाहिद कपूर (Kareena kapoor and Shahid Kapoor) ने फिदा, चुपके चुपके, 36 चाइनाटाउन जैसी कई फिल्में कीं लेकिन दोनों की सुपरहिट फिल्म थी जब वी मेट, जो 2007 में रिलीज हुई. कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग जब हो रही थी तब करीना और शाहिद के बीच कुछ भी ठीक नहीं था और फिल्म आधी हुई तब तक दोनों का ब्रेकअप भी हो चुका था.

लेकिन फिर भी दोनों ने फिल्म में अपना 100 फीसदी दिया और जबरदस्त कहानी के साथ ये फिल्म सुपरहिट हो गई. इसी फिल्म में करीना ने गीत नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जो दिल टूटने और प्यार में धोखा खाने के बाद किसी पहाड़ी इलाके में गुमनाम जिंदगी जीने लगती है. वहीं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) उनके दोस्त के रूप में नजर आए थे. लेकिन जब दोस्त की हैसियत से शाहिद करीना को वापस लेने जाते हैं तब करीना उन्हें कहती हैं कि वो उनके और अहसान नहीं ले सकती. आप भी देखिए फिल्म का ये सुपरहिट सीन. 

जब वी मेट करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर के करियर की सबसे शानदार फिल्मों में गिनी जाती है, जिसने दोनों ही कलाकारों की जिंदगी बदलने का काम किया. इस फिल्म ने शाहिद और करीना दोनों के फ्लॉप होते करियर को जबरदस्त रफ्तार दी थी और ये रफ्तार आज तक थमी नहीं है.  

ये भी पढ़ेंः शादी के डेढ महीने बाद Katrina Kaif से दूर ऐसे टाइम पास कर रहे हैं Vicky Kaushal, शेयर कीं मी टाइम की फोटोज़

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here