Home मनोरंजन जब इस एक्टर की रेखा ने की थी जमकर तारीफ, बोलीं- तुम्हारा काम देखने के लिए ही मैं जिंदा हूं

जब इस एक्टर की रेखा ने की थी जमकर तारीफ, बोलीं- तुम्हारा काम देखने के लिए ही मैं जिंदा हूं

0
जब इस एक्टर की रेखा ने की थी जमकर तारीफ, बोलीं- तुम्हारा काम देखने के लिए ही मैं जिंदा हूं

[ad_1]

Rekha Opened Up About Ranveer Kapoor: Bollywood की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) भले ही फिल्मों में नजर ना आती हों लेकिन उन्हें अक्सर फिल्मी पार्टीज और अवॉर्ड फंक्शन में देखा जाता है. कुछ समय पहले मुंबई में आयोजित स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 (Star Screen Awards 2019) में रेखा अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी. उस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी. इस लिस्ट में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), रेखा जैसे सभी सितारे शामिल थे.

इस अवॉर्ड फंक्शन में रेखा ने बॉलीवुड के उभरते कलाकार रणवीर सिंह के बारे में कुछ ऐसा कह दिया था कि जिसे सुनने के बाद तो रणवीर सिंह की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था. आपको बता दें कि स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में रेखा ‘गस्ट ऑफ ऑनर’ थीं, जहां उन्होंने बहुत सी बातें की. जब रेखा अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर आईं और रणवीर सिंह से मिलीं. तब वहां मौजूद लोगों ने बताया कि रेखा और रणवीर सिंह को बातचीत करते देखना एक अद्भुत पल था.

इसी दौराीन रेखा ने स्टेज पर रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्होंने रणवीर से बहुत कुछ सीखा है. इतना ही नहीं यहां रेखा ने ये तक कह दिया था कि- मैं रणवीर सिंह का काम देखने के लिए ही जिंदा हूं. रेखा के इस कॉम्प्लीमेंट ने रणवीर की शाम को और हसीन कर दिया. रेखा की ये बाते किसी भी कलाकार के लिए एक बड़ा तोहफा होती.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here