Home मनोरंजन घरवालों की मर्जी के खिलाफ फिल्मों में आई थीं रति, रातों रात बन गईं थीं स्टार!

घरवालों की मर्जी के खिलाफ फिल्मों में आई थीं रति, रातों रात बन गईं थीं स्टार!

0
घरवालों की मर्जी के खिलाफ फिल्मों में आई थीं रति, रातों रात बन गईं थीं स्टार!

[ad_1]

Rati Agnihotri Life Facts: बात आज 80 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं रति अग्निहोत्री (Rati Agnihotri) की जिन्हें उस दौर की कुछ फेमस फिल्मों जैसे ‘एक दूजे के लिए’, ‘शौकीन’, ‘उल्टा सीधा’, ‘पसंद अपनी अपनी’ आदि के लिए जाना जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रति अग्निहोत्री अपने घरवालों की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर ग्लैमर वर्ल्ड में आई थीं. कहते हैं रति ने 10 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था और बचपन से ही उनकी दिली इच्छा थी कि वे बड़े होकर एक्ट्रेस बनें लेकिन उनके घर वाले इस बात के सख्त खिलाफ थे. 
 
हालांकि, घरवालों की इच्छा के खिलाफ जाकर रति ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. रति ने अपने करियर की शुरुआत साउथ सिनेमा से की थी. 1979 में रिलीज हुई तमिल फिल्मों पुथिया वारपुगल और निरम मराठा पूक्कई उनकी पहली फ़िल्में थीं. हालांकि, रति को सही मायनों में घर-घर में पहचान 1981 में आई फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ से मिली थी.

फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ तमिल फिल्म ‘मारो चरित्र’ का हिंदी रीमेक थी और इस फिल्म ने रातों रात रति अग्निहोत्री को एक बड़ी सेलिब्रिटी बना दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘एक दूजे के लिए’ की रिलीज के बाद रति के लिए हिंदी फिल्मों की लाइन लग गई थी. वहीं, इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट एक्ट्रेस का नॉमिनेशन भी मिला था.

1985 में रति जब अपने करियर के पीक पर थीं तब उन्होंने बिज़नेसमैन और आर्किटेक्ट अनिल विर्वानी से शादी कर ली थी. आपको बता दें कि अनिल विर्वानी और रति का एक बेटा तनुज है जो पेशे से एक्टर है. बताते चलें कि रति का अपने पति अनिल से साल 2015 में तलाक हो चुका है.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सेट पर कैसा होता है Rohitashv Gour और Aasif Sheikh का बर्ताव? अंगूरी भाभी ने किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here