Home मनोरंजन गोविंदा के ये सुपरहिट सीन देखकर होता है यकीन, वो कल भी थे आज भी हैं और हमेशा रहेंगे हीरो नं. 1

गोविंदा के ये सुपरहिट सीन देखकर होता है यकीन, वो कल भी थे आज भी हैं और हमेशा रहेंगे हीरो नं. 1

0
गोविंदा के ये सुपरहिट सीन देखकर होता है यकीन, वो कल भी थे आज भी हैं और हमेशा रहेंगे हीरो नं. 1

[ad_1]

Comedy Scenes of Govinda: 80 और 90 के दशक के सुपरस्टार्स की बात हो तो गोविंदा (Govinda) का नाम शायद टॉप 5 में शामिल होगा. क्योंकि उन्होंने हर बार खुद को साबित किया. फिल्म चाहे किसी भी जोनर की क्यों ना रही हो अगर उसमें गोविंदा हैं तो फिल्म को हिट मान लिया जाता था. खासतौर से 90 का दशक गोविंदा के नाम रहा. और उन्होंने दर्शकों और फैंस को कभी निराश भी नहीं होने दिया. यूं तो एक्शन, रोमांस, थ्रिलर हर तक की फिल्मों में गोविंदा (Govinda) परफेक्ट दिखते थे लेकिन जब बात हो कॉमेडी की तो फिर उनका हाथ पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था. उस समय कई और स्टार्स थे जो अपनी इमेज बदलने के लिए कॉमेडी जोनर की फिल्म करना चाहते थे लेकिन हर फिल्ममेकर की पहली पसंद थे गोविंदा. 

गोविंदा के सुपरहिट कॉमेडी सीन (Govinda Superhit Comedy Scene)
अगर अभिनेता गोविंदा (Govinda) की बात हो तो फिर कॉमेडी अपने आप हो जाती है. राजा बाबू, हीरा नंबर 1, दूल्हे राजा, बड़े मियां छोटे मियां, हसीना मान जाएगी, हद कर दी आपने…ऐसी ना जाने कितनी फिल्में हैं जिनमें गोविंदा ने लोगों को भर भर कर हंसाया और हंसते हंसते लोगों की आंखों से आंसू आ गए. आज भी उनके ना जाने कितने सुपरहिट डायलॉग हैं जो लोगों की जुबां पर कायम हैं. चलिए दिखाते हैं आपको गोविंदा के बेस्ट कॉमेडी सीन्स.

https://www.youtube.com/watch?v=_cOrclw6vUs

हीरो नंबर 1 रहेंगे गोविंदा (Hero No. 1 Govinda)
90 के दशक के बाद जो नई सदी आई उसमें गोविंदा का जलवा कम होना शुरू हो गया था. धीरे धीरे नई सदी के एक्टर आए तो उन्हें कम फिल्में ऑफर होने लगीं. गोविंदा ने दूसरी पारी की शुरुआत भी की लेकिन वो उतना सफल नहीं हो पाएं. खैर ये जिंदगी का हिस्सा है. उतार चढ़ाव सबकी जिंदगी में आते हैं लेकिन गोविंदा जो किरदार निभा चुके हैं या जो किरदार निभा रहे हैं उनमें उन्होंने हर बार खुद को साबित कर ये बता दिया है कि वो कल भी थे आज भी हैं और हमेशा रहेंगे बॉलीवुड के हीरो नंबर 1.  

ये भी पढ़ेंः Malaika Arora Shoe Closet: क्या आपने देखी मलाइका अरोड़ा के जूतों की अलमारी, कितने जोड़ी जूते हैं गिन नहीं पाएंगे आप!

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here