Home मनोरंजन गायक शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन, कैलाश खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी, शोक में डूबे शान

गायक शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन, कैलाश खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी, शोक में डूबे शान

0
गायक शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन, कैलाश खेर ने ट्वीट कर दी जानकारी, शोक में डूबे शान

[ad_1]

Shaan Mother Passed Away: बुधवार रात बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर्स में से एक शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन (Sonali Mukherjee Death)  हो गया है. हालांकि इसकी जानकारी गुरुवार को गायक कैलाश खेर (Kailash Kher) ने ट्वीट कर दी. जिसके बाद शान के फैंस को उन पर टूटे दुखों के पहाड़ की जानकारी मिली. गायक शान की मां के निधन पर अब फैंस ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड शोकाकुल है और दुखी परिवार की हिम्मत बंधा रहा है. इस खबर की जानकारी कैलाश खेर ने ट्वीट कर दी. 

मां के करीब थे शान
मां खुदा की नेमत है और हर कोई अपनी मां के करीब होता है. लेकिन शान के लिए ये रिश्ता और भी गहरा था. पिता के देहांत के बाद शान की मां ने ही उन्हें और उनकी बहन को पाल पोसकर अकेले बड़ा किया. और उन्हें इस काबिल बनाया कि वो बड़े होकर अपनी मां के सहारा बने. शान ने मां का पूरा ध्यान रखा. छोटी उम्र में ही पिता को खोने के बाद शान मां सोनाली मुखर्जी (Shaan Mother Sonali Mukherjee) के और भी करीब हो गए थे. लेकिन अब जब वो इस दुनिया में नहीं हैं तो उन पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है. और उनकी हिम्मत बंधाने के लिए बॉलीवुड का परिवार उनके साथ मौजूद है. 

गायकी से जुड़ा है शान का परिवार 
प्लेबैक सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी (Sonali Mukherjee) खुद भी सिंगर रह चुकी हैं. उन्होंने कई साल कोरस सिंगिंग की है. इसके अलावा शान के पिता भी बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा रहे उन्होंने कई फिल्मों का म्यूजिक कम्पोज किया था. चूंकि माता और पिता दोनों ही म्यूजिकल फील्ड से जुड़े थे लिहाजा शान का रुझान भी इसी तरह हुआ और उन्होंने गायकी सीखी. शान ने बॉलीवुड फिल्मों में सैंकड़ों गाने गाए हैं और उनकी आवाज का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है. आज भी शान फिल्मों में गाते हें तो गाने और भी खूबसूरत हो जाते हैं. वहीं शान कई सिंगिंग शो का हिस्सा भी रह चुके हैं वो सारेगामापा जैसे सिंगिंग शो को जज कर चुके हैं.  

ये भी पढ़ेंः Arjun’s Most Precious: मलाइका अरोड़ा की जगह अर्जुन कपूर की जिंदगी में पहले नंबर पर आती हैं ये महिला, पोस्ट में हुआ खुलासा



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here