Home मनोरंजन ‘गंगूबाई’ के प्रमोशन में सिर्फ सफेद साड़ी क्यों पहन रही हैं आलिया भट्ट? सामने आई वजह 

‘गंगूबाई’ के प्रमोशन में सिर्फ सफेद साड़ी क्यों पहन रही हैं आलिया भट्ट? सामने आई वजह 

0
‘गंगूबाई’ के प्रमोशन में सिर्फ सफेद साड़ी क्यों पहन रही हैं आलिया भट्ट? सामने आई वजह 

[ad_1]

बॉलीवुड की ‘गंगूबाई’ (gangubai)  यानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपकिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (gangubai Kathiawadi) को लेकर काफी चर्चा में हैं. आलिया की इस फिल्म के काफी चर्चे हो रहे हैं. लेकिन आपने एक बात पर ग़ौर किया…कि जितने चर्चे इस फिल्म के हो रहे हैं उतने ही चर्चे आलिया भट्ट की साड़ियों के हो रहे हैं.’गंगूबाई काठियावाड़ी’  के प्रमोशन के दौरान आलिया  सिर्फ सफेद साड़ी या सफेद ही दूसरे आउटफिट में नज़र आ रही हैं. पर आलिया की व्हाइट कलर की साड़ियां इस वक्त सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं .

सफेद साड़ी मानो आलिया भट्ट ने नया फैशन ट्रेंड बना दिया है.लेकिन क्या आपने सोचा कि फिल्म के प्रमोशन के लिए आलिया सिर्फ सफेद साड़ी ही क्यों पहन रही हैं. इस बारे में अब तक आलिया की तरफ से तो कोई बयान नहीं आया है कि सफेद साड़ी के पीछे उनकी क्या स्ट्रेटिजी है, लेकिन आलिया भट्ट की स्टाइलिस्ट ने जरूर एक खूबसूरत से पोस्ट में इशारा किया है कि आलिया सफेद साड़ी क्यों पहन रही हैं. आलिया की स्टाइलिस्ट Ami Patel ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें आलिया व्हाइट शमिर की साड़ी में काफी प्यारी लग रही हैं.

इस पोस्ट को शेयर करने के साथ  Ami Patel ने लिखा, ‘वो कहते हैं कि सफेद रंग बहुत खास होता है क्योंकि इसमें इंद्रधनुष (Rainbow) के सभी रंग होते हैं. मैंने देखा कि गंगूबाई काठियावड़ी में इंसान के अंदर का हर इमोशन/भाव है… जश्न, आभार (gratitud) दया, शेयर करना और प्यार का हर वो रंग जो मुमकिन है.इस शानदार प्रदर्शन के लिए आलिया भट्ट को नमन. मैं रोई जब गंगा गूंग बनी…फिर हंसी फिर रोई… ये सब अंत तक चलता रहा. मेरे पास शब्द नहीं हैं. लव यू संजय लीला भंसाली आप जादूगर हैं’. आलिया की स्टाइलिस्ट की पोस्ट से ये अंदाज़ा लग रहा है कि फिल्म में अलग-अलग भाव देखने के बाद  उन्होंने आलिया के लिए सफेद रंग के आउटफिट्स का चुनाव किया.


ये शुक्रवार होगा काफी मज़ेदार, पर्दे से लेकर ओटीटी तक इन फिल्मों और सीरीज़ का रहेगा बोलबाला



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here