Home मनोरंजन क्या Amrita Singh से शादी करने के तुरंत बाद ही Saif Ali Khan को मिलने लगी थी फिल्में?

क्या Amrita Singh से शादी करने के तुरंत बाद ही Saif Ali Khan को मिलने लगी थी फिल्में?

0
क्या Amrita Singh से शादी करने के तुरंत बाद ही Saif Ali Khan को मिलने लगी थी फिल्में?

[ad_1]

सैफ अली खान और अमृता सिंह, इन की शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादी थी और इसके पीछे एक बड़ी वजह भी थी, वो ये कि जब दोनों ने शादी का फैसला लिया उस वक्त सैफ अली खान जहां 21 साल के थे तो वहीं अमृता सिंह 33 साल की थी. इसके अलावा दोनों के बीच एक और बड़ा अंतर था वो ये कि जिस वक्त सैफ काम ढूंढ रहे थे उस वक्त अमृता बॉलीवुड की टॉप स्टार थीं.

अमृता से शादी के बाद मिलने लगा था सैफ को काम 
इस बात को दरकिनार नहीं किया जा सकता कि सैफ अली खान के करियर को शादी के बाद एक नई उड़ान मिली. अमृता सिंह तो पहले ही सुपरस्टार थी. फिल्मों में उनका होना सफलता की गारंटी मानी जाती था और जब सैफ का नाम अमृता से जुड़ा तो उनका करियर भी उड़ान भरने लगा. सैफ को शादी के बाद ही फिल्में ऑफर होने लगी थीं. दोनों की शादी 1991 में हुई थी और शादी के तुरंत बाद ही उन्हें यशराज बैनर की परंपरा फिल्म ऑफर हुई. जो 1993 में रिलीज हुई.

परंपरा के बाद उनकी ये दिल्लगी और मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी रिलीज हुई और वो रातों रात सुपरस्टार बन गए. बस इसके बाद सैफ को कभी भी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं पड़ी. लेकिन जहां सैफ का करियर आगे बढ़ा तो वहीं अमृता करियर में नीचे आती गईं. 

अमृता सिंह ने शादी के बाद कुछ एक साल तो काम किया लेकिन उनका ज्यादा ध्यान परिवार की तरफ हो गया. वो घर परिवार में ऐसी उलझी की ग्लैमर वर्ल्ड से धीरे-धीरे दूर होती गईं. बेटी सारा के जन्म के बाद तो उन्होंने फिल्मों को अलविदा ही कह दिया. आज जहां सैफ इंडस्ट्री के टॉप एक्टर हैं तो वहीं अमृता फिल्मों में मां की भूमिकाओं में नजर आ रही हैं. दोनों का तलाक हो चुका है और दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में बिजी हैं. 

ये भी पढ़ेंः सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह क्यों नहीं कर पाईं थीं दूसरी शादी, सामने आई थी ये बड़ी वजह!

ये भी पढ़ेंः Saif Ali Khan ने बताई थी Amrita Singh से अलग होने की वजह, बेटी Sara Ali Khan का नाम लेकर कही थी ये बात

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here