Home मनोरंजन कौन थीं चेतना राज जिनकी फैट रिमूवल सर्जरी के दौरान हो गई मौत? जानिए उनके बारे में

कौन थीं चेतना राज जिनकी फैट रिमूवल सर्जरी के दौरान हो गई मौत? जानिए उनके बारे में

0
कौन थीं चेतना राज जिनकी फैट रिमूवल सर्जरी के दौरान हो गई मौत? जानिए उनके बारे में

[ad_1]

Chethana Raj Death: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से मंगलवार को एक ऐसी खबर आई जिससे हर कोई सकते में पड़ गया. दरअसल छोटे पर्दे की अभिनेत्री चेतना राज की बेंगलुरु में फैट रिमूवल सर्जरी (वज़न घटाने के लिए होने वाली सर्जरी) के दौरान मौत हो गई. इस मामले के सामने आने के बाद उनके फैंस के साथ साथ हर कोई हैरान रह गया. पुलिस ने कहा कि माता-पिता को बताए बिना सर्जरी की जा रही थी.

चेतना राज युवा अभिनेत्री थीं, जिन्होंने सर्जरी के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद चेतना के परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का ये भी कहना है कि सर्जरी बिना उचित उपकरण के की गई.  अस्पताल के अधिकारी कह रहे हैं कि मौत सर्जरी के दौरान उसके फेफड़ों में पानी जमा होने के कारण हुइ है।

कौन थीं चेतना राज?

चेतना राज बेंगलुरु के अब्बीगेरे की रहने वाली थीं. उनकी उम्र 21 साल की थी और कम उम्र में ही उन्होंने कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी. चेतना ने लोकप्रिय धारावाहिक ‘गीता’, ‘डोरसानी’, ‘ओलविना नीलदाना’ में काम किया था. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘हवायामी’ में भी अभिनय किया था.

चेतना के परिवार ने लगाया ये गंभीर आरोप

चेतना राज के पिता गोविंदा राज ने बताया कि उनकी बेटी को सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जब तक उन्हें इसकी जानकारी हुई तब तक ऑपरेशन शुरू हो चुका था. शाम तक, फेफड़ों में पानी और वसा भर जाने के कारण उसे सांस लेने में तकलीफ हुई. आईसीयू में समुचित सुविधाएं नहीं हैं.

चेतना राज ने परविार से फैट रिमूवल सर्जरी कराने की अनुमति मांगी थी, लेकिन परिवार ने उन्हें सर्जरी न कराने के लिए कहा था. उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों की जानकारी के बिना उनकी सर्जरी हो रही थी. उन्होंने कहा कि अस्पताल की लापरवाही के कारण मेरी बेटी की मौत हो गई. डॉक्टरों ने माता-पिता की सहमति के बिना और उचित उपकरण के बिना सर्जरी की है.

उन्होंने कहा कि मेरी बेटी स्वस्थ थी. वह बिल्कुल ठीक थी. वह अपने दोस्तों के साथ अस्पताल गई थी. किसी ने उसे सुझाव दिया है कि उसकी कमर में अधिक चर्बी है और परिवार के किसी सदस्य से परामर्श किए बिना वो सर्जरी के लिए आई थी. अस्पताल अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी.

Chethana Raj Died : वज़न घटाने के लिए एक्ट्रेस ने कराई सर्जरी, कुछ घंटे बाद मौत, परिवार ने लगाया गंभीर आरोप

Cannes Film Festival 2022: दीपिका पादुकोण और हिना खान के बाद ऐश्वर्या भी कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए हुईं रवाना

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here