Home मनोरंजन कृष्णा को मामा गोविंदा की आई याद, बोले- ‘वो मेरे लिए बड़े मियां, मैंने जो सीखा उनसे सीखा…’

कृष्णा को मामा गोविंदा की आई याद, बोले- ‘वो मेरे लिए बड़े मियां, मैंने जो सीखा उनसे सीखा…’

0
कृष्णा को मामा गोविंदा की आई याद, बोले- ‘वो मेरे लिए बड़े मियां, मैंने जो सीखा उनसे सीखा…’

[ad_1]

Kapil Sharma Show Latest Episode: ‘द कपिल शर्मा शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में फराह खान (Farah Khan) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) गेस्ट के तौर पर आई थीं. फराह खान और रवीना टंडन (Farah Khan and Raveena Tandon) ने कॉमेडी शो में जमकर मस्ती की. ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक बार फिर से कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को मामा गोविंदा (Govinda) की याद आ गई. कृष्णा अभिषेक (Krushna) सपना के किरदार में रवीना टंडन (Raveena Tandon) और फराह खान (Farah Khan) के साथ फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ को लेकर मस्ती कर रहे थे. तभी कृष्णा (Krushna Abhishek) कहते हैं कि फिल्म में जो छोटे मियां हैं, वो मेरे लिए बड़े मियां हैं, मैंने जो सीखा है उनसे सीखा है. बस वो मुझे छोटे मियां नहीं मानते, लेकिन ठीक है फैमिली है कभी करेंगे बात. 

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के गोविंदा (Govinda) मामा को याद करने के बाद अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh), रवीना टंडन (Raveena Tandon), फराह खान (Farah Khan) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जोर से तालियां बजाने लगते हैं. कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के लेटेस्ट एपिसोड में इसी के साथ जमकर मस्ती होती है. 


फैशन है या बवाल…Urfi Javed के एयरपोर्ट लुक को देख फैंस ने पूछा उनसे ये सवाल

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) की शुरुआत में फराह खान (Farah Khan) से उनके पैर पर लगी चोट के बारे में पूछते हैं. जिसपर फराह कहती हैं कि वह अपने घर के स्विमिंग पूल की सीढ़ियों पर गिर गईं. फराह (Farah Khan) किस्सा शेयर करते हुए कहती हैं कि जब वह गिरी तो उनकी बेटियां दौड़ी आईं मदद करने के लिए लेकिन उनका बेटा पासवर्ड पूछे जा रहा था. फराह बोलीं-तब मैंने उसे गुस्से में कह दिया तू तो जायदाद से गया. फऱाह (Farah Khan) के यह किस्सा सुनाने के बाद कपिल (Kapil Sharma) जोर से तालियां बजाने लगते हैं. कपिल साथ ही कहते हैं कि ये तो सच है कि बेटियां बहुत प्यारी होती हैं. 

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Comedy Show) के लेटेस्ट एपिसोड में फराह खान (Farah Khan) कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह को रोमांटिक गाने पर डांस कराती हैं. अर्चना और कपिल (Archana Puran Singh and Kapil Sharma) का डांस शो में जमकर मस्ती और कॉमे़डी का तड़का लगाता है. 

 Age Gap Between Stepmoms And Kids: अपनी सौतेली मां से उम्र में इतने छोटे हैं ये स्टार किड्स, एक तो पांच साल हैं बड़ी



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here