Home मनोरंजन कभी बॉलीवुड का ‘टार्जन’ बनकर जीता था सबका दिल, जानिए अब कहां हैं अभिनेता हेमंत बिरजे ?

कभी बॉलीवुड का ‘टार्जन’ बनकर जीता था सबका दिल, जानिए अब कहां हैं अभिनेता हेमंत बिरजे ?

0
कभी बॉलीवुड का ‘टार्जन’ बनकर जीता था सबका दिल, जानिए अब कहां हैं अभिनेता हेमंत बिरजे ?

[ad_1]

Tarzan of Bollywood Hemant Birje Now: बॉलीवुड के कई ऐसे से स्टार्स है जिन्होंने एक वक्त पर इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया. लेकिन बदलते वक्त के साथ ही ये चेहरे गुमनामी की दुनिया में कहीं खो गए. इन्हीं में एक नाम है हेमंत बिर्जे का. हेमंत बिर्जे (Hemant Birje) बॉलीवुड के पहले टार्जन थे, जिन्होंने फिल्म ‘टार्जन’ में लीड किरदार के तौर पर काम किया था. आज हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड का टार्जन हेमंत बिरजे आखिर आज कहां हैं और क्या कर रहा है?

बॉलीवुड के टार्जन हेमंत बिर्जे ने अपनी पहली फ़िल्म ‘Adventures of Tarzan’ से सबके दिलों को जीत लिया था. उनकी  ये फ़िल्म 1985 में आई थी. इस फिल्म के हिट होने के बाद हेमंत बिर्जे के पास कई फिल्मों की लाइन लग गई. हेमंत बिर्जे वीराना, तहख़ाना, कमांडो, लश्कर जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावा हेमंत बिरजे सलमान खान की फिल्म Garv : Pride and Honour में भी नज़र आए थे. 

अब कहां हैं हेमंत बिरजे 

हेमंत बिरजेे सलमान खान के अलावा शाहरुख के साथ भी काम कर चुके हैं. फिल्म गर्व में काम करने के कुछ सालों बाद खबरें सामने आई थीं कि एक्टर पैसे की तंगी से गुजर रहे हैं. इसके अलावा 11 जनवरी को हेमंत बिरजे की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद वो एक बार फिर से सुर्खियों में थे, हालांकि इस एक्सीडेंट में हेमंत बिरजेे को मामूली सी चोट आई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी गाड़ी मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर टोल प्लाज़ा के पास सड़क के डिवाइडर से जा टकराई थी. 

बता दें ‘एडवेंचर्स ऑफ टार्जन’ फिल्म में हेमंत ने टार्जन का किरदार निभाया था. टार्जन मूवी में हेमंत के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस  किमी काटकर लीड रोल में नज़र आई थीं. फिल्म में दोनों स्टार्स के बीच काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए थे. फिल्मों में काम करने से पहले हेमंत बिरजेमुंबई में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे.

जब Rekha को मिला था ‘नेशनल वैंप’ का तमगा, लोगों ने पोस्टर तक को कर दिया था काला

Bigg Boss 15: Abhijeet Bichukale ने प्रेस के सामने की Rashami Desai से बदतमीजी, Salman Khan ने लगाई क्लास

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here