Home मनोरंजन कपूर परिवार की इस लड़की से होने वाली थी अजय देवगन की शादी ? एक्ट्रेस ने फिर खुद बताई सच्चाई

कपूर परिवार की इस लड़की से होने वाली थी अजय देवगन की शादी ? एक्ट्रेस ने फिर खुद बताई सच्चाई

0
कपूर परिवार की इस लड़की से होने वाली थी अजय देवगन की शादी ? एक्ट्रेस ने फिर खुद बताई सच्चाई

[ad_1]

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अदाकारी के चर्चे हमेशा से ही इंडस्ट्री में होते रहे हैं. अजय देवगन ने 90 के दशक से लेकर आज तक हिंदी सिनेमा जगत को बैक-टू-बैक हिट फिल्में दी हैं. अजय देवगन ने बॉलीवुड की अधिकतर एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है. एक्टर ने करिश्मा कपूर के साथ भी कई फिल्मों में काम किया है. करिश्मा कपूर और अजय देवगन की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस खूब पंसद किया करते थे. एक समय ऐसा भी आया जब दोनों की शादी के चर्चे इंडस्ट्री में खूब उड़े थे. माना जाने लगा था कि अजय देवगन कपूर खानदान के दामाद बनने वाले हैं. 

अजय देवगन और करिश्मा कपूर की शादी के चर्चे जब खूब हो रहे थे तब एक्टर ने तो कोई रिएक्शन नहीं दिया. वहीं करिश्मा कपूर से जब अजय संग शादी को लेकर सवाल किया गया तब एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को लेकर सफाई दी थी. रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा कपूर ने कहा था, वह और अजय देवगन केवल दोस्त हैं. एक्ट्रेस ने उस समय यह साफ जरूर कर दिया था कि अजय देवगन के साथ उनका कोई रोमांटिक रिश्ता नहीं है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा कपूर ने अपने और अजय के रिश्ते पर बात करते हुए कहा था, वह अभी खुद को बच्ची समझती हैं ऐसे में कोई कैसे उम्मीद कर सकता है वह शादी करेंगी. इस पर बात करना उन्हें समझ से परे और फनी लगता था. 

बता दें अजय देवगन का नाम सिर्फ करिश्मा कपूर ही नहीं बल्कि रवीना टंडन के साथ भी जुड़ा था. एक्टर ने लेकिन कभी भी अपने रिश्तों को लेकर खुलकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था. अजय देवगन की लाइफ में फिर उनकी लेडी लव यानी काजोल की एंट्री हुई और फिर दोनों ने कुछ समय डेटिंग करने के बाद शादी करने का फैसला कर लिया था.  

पर्दे पर ‘बवाल’ मचाएंगे वरुण धवन और जाह्नवी कपूर, रिलीज़ डेट का भी हुआ ऐलान 

इन TV एक्ट्रेसेस की दूसरी शादी भी रही असफल, किसी ने झेली घरेलू हिंसा तो किसी ने झेला मानसिक शोषण

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here