Home मनोरंजन ऐश्वर्या राय पर इस कदर फिदा हो गए थे सलमान खान कि इस एक्ट्रेस को दे दिया था धोखा, पूरी कहानी

ऐश्वर्या राय पर इस कदर फिदा हो गए थे सलमान खान कि इस एक्ट्रेस को दे दिया था धोखा, पूरी कहानी

0
ऐश्वर्या राय पर इस कदर फिदा हो गए थे सलमान खान कि इस एक्ट्रेस को दे दिया था धोखा, पूरी कहानी

[ad_1]

बॉलीवुड में वैसे तो आए दिन बहुत सारी प्रेम कहानियां देखने को मिलती हैं, जिनमें से कुछ पूरी होती हैं तो कुछ बेइंतहा मोहब्बत के बाद भी ज्यादा दिनों तक नहीं ठीक पाती है. ऐसी ही कुछ कहानी सलमान खान और ऐश्वर्या राय की भी है. मालूम हो सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के लिए एक एक्ट्रेस का दिल तोड़ दिया था. वो एक्ट्रेस सलमान की बेवफाई से इस कदर टूट गई थी कि देश छोड़कर चली गईं. जी हां इस लव स्टोरी की ये किरदार कोई और नहीं हैं बल्कि सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली हैं. सलमान खान ने सोमी अली के संग रिश्ता तोड़कर ऐश्वर्या राय संग अपने प्यार की शुरुआत की थी.

दरअसल ये पूरा मामला उस दौर का है जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग कर रहे थे. उस दौरान अपनी को स्टार ऐश्वर्या राय की सुंदरता पर सलमान खान इस कदर फिदा हुए कि वो इस बात को भूल चुके थे कि सोमी अली के संग पहले से रिलेशनशिप में हैं. वहीं दूसरी तरह सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं, और सोमी अली से सलमान के रिश्ते की डोर हल्की होने लगी. एक वक्त ऐसा आया जब सब कुछ खत्म हो गया. ऐश्वर्या राय के संग सलमान खान तो रिश्ते में आगे बढ़ गए लेकिन ये सब सोमी अली से बर्दाश्त नहीं हो पाया.

क्योंकि वो तो सलमान खान संग शादी तक करना चाहती थीं, ऐसे में उन्होंने कभी ये नहीं सोचा था कि सलमान उनके संग बेवफाई करेंगे. सलमान खान की बेवफाई का सोमी को ऐसा झटका लग गया कि वो मियामी वापस चली गईं. वहीं से अपने परिवार को छोड़ सलमान खान के लिए इंडिया आई थीं, लेकिन जब मोहब्बत अधूरी रह गई तो वापस जाना ही ठीक समझा. बता दें सोमी अली ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बारे में खुलासा किया था. सबसे बड़ी बात तो ये है कि वो सलमान के धोखे से ऐसी टूटी की आजतक किसी से शादी नहीं की.

ये भी पढ़ें:- तमन्ना भाटिया ने पिंक बिकिनी में मालदीव में दिखाया ग्लैमरस अवतार, सनसेट एंजॉय करती आईं नजर

ये भी पढ़ें:- कंगना रनौत को लीडरशिप का पाठ पढ़ाने लगीं पायल रोहतगी, फिर एक्ट्रेस ने यूं कर दी बोलती बंद

 

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here